होम / Chandu Champion: Kartik Aaryan अपने होमटाउन में लॉन्च करेंगे फिल्म का ट्रेलर, इस दिन होगा रिलीज -Indianews

Chandu Champion: Kartik Aaryan अपने होमटाउन में लॉन्च करेंगे फिल्म का ट्रेलर, इस दिन होगा रिलीज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 15, 2024, 9:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan Chandu Champion Trailer Release Date: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) की रिलीज के लिए तैयार हैं। इससे पहले आज यानी 15 मई को फिल्म चंदू चैंपियन से पहला लुक जारी कर दिया गया है और ऑनलाइन बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित कर रहा है। जबकि फिल्म इस साल 14 जून को सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है। अब इस फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि इसका ट्रेलर कब जारी किया जाएगा।

कब रिलीज होगा चंदू चैंपियन का ट्रेलर?

कबीर खान के निर्देशन में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित, निर्माताओं के पास ट्रेलर लॉन्च के लिए एक शानदार योजना है। चंदू चैंपियन का ट्रेलर 18 मई 2024 को कार्तिक के होमटाउन ग्वालियर में लॉन्च किया जाएगा। अभिनेता, जो गर्व से अपनी जड़ों को आगे बढ़ाता है, वह घर वापसी के लिए तैयार हो रहें है और उसके फैंस भी इस सवारी के लिए तैयार हैं।

Kartik Aaryan ने की बड़ी घोषणा, शुरू हो रहा है ICC मैन T20 वर्ल्ड कप, इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में देख सकेंगे मैच -Indianews – India News

चंदू चैंपियन का पहला पोस्टर आउट

आज यानी 15 मई को, कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन से अपना ‘लंगोट’ लुक सामने आया, जिसने इंटरनेट पर चर्चा छोड़ दी। पोस्टर को शेयर करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, “चैंपियन आ रहा है। अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित और गर्व महसूस कर रहा हूं।”

टीवी पर वापसी नहीं करेंगे Kapil Sharma, इस फेमस कॉमेडियन ने उनके शो को किया रिप्लेस -Indianews – India News

चंदू चैंपियन की कहानी

चंदू चैंपियन एक बायोग्राफिकल ड्रामा है जिसमें कार्तिक भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता, मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में भारतीय सेना में लड़ते हुए पेटकर की गंभीर चोटों में से एक और कैसे वह इससे उबर गए, इसके बारे में बताया जाएगा। चंदू चैंपियन में भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कप्सलिस भी प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT