होम / Chennai Flood: मिचौंग तूफान में 24 घंटे तक फंसे रहे Aamir Khan, इस तरह किया गया रेस्क्यू

Chennai Flood: मिचौंग तूफान में 24 घंटे तक फंसे रहे Aamir Khan, इस तरह किया गया रेस्क्यू

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 5, 2023, 6:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aamir Khan Rescued in Chennai Flood: पिछले कुछ दिनों चक्रवाती तूफान मिचौंग ने तमिलनाडु और उसके आस-पास के इलाकों को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। इस तूफान से अब तक सबसे ज्यादा नुकसान चेन्नई में हुआ है। ये शहर पानी में तैरता नजर आ रहा है। भारी बारिश के चलते कई लोग अपने घरों में फंसे हुए है। वहीं अब एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। बताया गया कि इस तूफान में जाने-माने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी फंसे हुए थे, जिनकों इस मुसीबत से बाहर निकाल लिया गया है।

चेन्नई के तूफान में फंसे आमिर खान

आपको बता दें कि मिचौंग तूफान ने चेन्नई के करापक्कम इलाके को बरबाद कर दिया है। इस तूफान में आम जनता से लेकर एक्टर आमिर खान और विष्णु विशाल भी फंस चुके है। बताया गया कि दोनों को 24 घंटे बाद अग्निशमन और बचाव विभाग ने बाहर निकाल लिया।

विष्णु विशाल ने अग्निशमन और बचाव विभाग का किया शुक्रिया

इस बात की जानकारी सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर विष्णु विशाल ने फोटोज शेयर करके दी हैं। इन फोटो में उनके साथ एक्टर आमिर खान भी नाव में बैठे नजर आ रहें हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ विष्णु विशाल ने कैप्शन में लिखा, “फंसे हुए हमारे जैसे लोगों की मदद करने के लिए अग्निशमन और बचाव विभाग को धन्यवाद। कारापक्कम में बचाव कार्य शुरू हो गया है। 3 नावें पहले से ही काम कर रही हैं। ऐसे कठिन समय में तमिलनाडु सरकार का शानदार काम, उन सभी प्रशासनिक लोगों को धन्यवाद जो लगातार काम कर रहे हैं।”

फंसे होने की खबर सोशल मीडिया पर की थी शेयर

इस पोस्ट से पहले विष्णु विशाल ने एक और पोस्ट किया। इस पोस्ट में विष्णु विशाल ने कारापक्कम में अपने घर में पानी घुसने के लिए कई फोटोज शेयर कीं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पानी मेरे घर में घुस रहा है और करापक्कम में जलस्तर बुरी तरह बढ़ रहा है। मैंने मदद के लिए फोन किया है। बिजली नहीं, वाई-फाई नहीं, कोई फोन सिग्नल कुछ भी नहीं, केवल एक विशेष बिंदु पर छत पर मुझे कुछ संकेत मिलता है। उम्मीद करते हैं कि मुझे और यहां के कई लोगों को कुछ मदद मिलेगी, जो मैं पूरे चेन्नई के लोगों के लिए महसूस कर सकता हूं। #staystrong”

अपनी मां से मिलने चेन्नई गए थे आमिर खान

बता दें कि अक्टूबर 2023 में यह बताया गया था कि आमिर खान ने अपनी मां जीनत हुसैन की भलाई को प्राथमिकता देने का फैसला किया और उनके खराब स्वास्थ्य के कारण चेन्नई में उनके साथ समय बिताने का फैसला किया। अभिनेता के लिए परिवार हमेशा पहले आता है और उन्होंने अपनी मां के साथ रहने के लिए चेन्नई में अपना आधार स्थानांतरित करने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर दिसंबर 2023 तक चेन्नई में ही रहेंगे।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
ADVERTISEMENT