होम / Christmas 2023: मलाइका अरोड़ा से काजोल तक, इन सेलेब्स ने दिखाई क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक

Christmas 2023: मलाइका अरोड़ा से काजोल तक, इन सेलेब्स ने दिखाई क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक

Babli • LAST UPDATED : December 25, 2023, 2:40 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Christmas 2023, दिल्ली: दुनिया भर में लोग 25 दिसंबर को क्रिसमस मना रहे हैं। पुरे देश में खुशी की लहर दौड़ रही हैं। इस खास मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं और अपने जश्न की झलक साझा की हैं। इसमें मलायका अरोड़ा, सनी देओल, खुशी कपूर, बिपाशा बसु, काजोल, भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर समेत बी टाउन के कई सेलेब्स शामिल हैं।

सेलेब्स ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

आज, क्रिसमस पर, कई मशहूर हस्तियों ने इंस्टाग्राम पर सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं और अपने उत्सव की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की हैं। मलाइका अरोड़ा ने तस्वीरे साझा की हैं जिसमें वह केक के साथ-साथ सभी भोजन और सजावट की चीजों को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। आखिरी तस्वीर में वह और अरबाज खान का बेटा अरहान एक हस्की कुत्ते के साथ दिथाई दे रहे हैं। तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया, “मेरी क्रिसमस, प्यार, खुशी, सभी को अच्छा स्वास्थ्य।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बिपाशा बसु ने भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें दोनों का अपनी बेटी देवी के साथ खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री और गिफ्ट के सामने मस्ती करते हुए एक वीडियो दिखाया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

काजोल ने ‘रेड राइडिंग हुड’ के रूप में अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने लाल ड्रेस पहनी हुई थी। तस्वीरें साझा करते हुए उसने इसे कैप्शन दिया, “क्रिसमस की तुलना में एक दृष्टिकोण के साथ रेड राइडिंग हुड की तरह, लेकिन कम से कम यह लाल है! आप सभी को #मेरीक्रिसमस की शुभकामनाएं, व्यंग्य के स्पर्श और नाटक/रोमांच के एक छोटे से बिंदु के साथ ढेर सारी शांति और खुशी.. बस यही है ज़िंदगी!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

सनी देओल समेत इन सेलेब्स ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

गदर 2 एक्टर सनी देओल ने भी इंस्टाग्राम पर एक विशाल और अच्छी तरह से सजाए गए क्रिसमस ट्री के बगल में बैठे हुए एक वीडियो साझा किया। सनी के हाथ में एक प्यारा सा टेडी बियर भी नजर आ रहा है। इस वीडियो के साझा करते हुए एक्टर ने इसे कैप्शन दिया, “मेरी क्रिसमस”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं। इससे पहले, उन्होंने अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ लंदन में छुट्टियों का आनंद लेते हुए भी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “द सिबलिंग गेटअवे…@अंशुलाकापूर”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी एक लाल ड्रेस में सजी एक तस्वीर साझा की। कैप्शन में उन्होंने बताया कि वह इस साल क्रिसमस पर क्या चाहती हैं। उन्होंने लिखा, “क्रिसमस पर मैं सिर्फ गले मिलना चाहती हूं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Most Polluted Cities in India: पटना बना देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर, जानें पहले नंबर पर कौन
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में प्रदूषण का स्तर बढ़ा, AQI लेवल पहुंचा इतना -indianews
Weather Update: दक्षिण भारत में बरसेंगे बादल, दिल्ली में भी इस दिन बारिश के आसार! जानें देशभर में मौसम का हाल -Indianews  
Petrol Diesel Price: पेट्रोल और डीजल के ताजा रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
ICSE Board Result 2024: ICSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं के नतीजे 6 मई को होंगे जारी, जानें कैसे करे चेक -India News
BHU PG Registration: बीएचयू के पीजी प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कब तक भर सकते हैं फॉर्म -India News
Adani Group: फिलीपींस के बंदरगाह का विकास करेगी अदानी फर्म, APSEZ ने बनाया योजना -India News
ADVERTISEMENT