होम / वाराणसी में Elvish Yadav के खिलाफ शिकायत दर्ज, काशी विश्वनाथ मंदिर में ऐसी हरकत कर बुरी तरह फंसे

वाराणसी में Elvish Yadav के खिलाफ शिकायत दर्ज, काशी विश्वनाथ मंदिर में ऐसी हरकत कर बुरी तरह फंसे

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 25, 2024, 11:38 pm IST

Elvish Yadav

इंडिया न्यूज (India News), Complaint Registered Against Elvish Yadav: मशहूर यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर यूट्यूबर विवादों में घिर गए हैं। अब एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी में शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल, एल्विश यादव पर काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीरें खींचने का आरोप लगा है। वकील प्रतीक कुमार सिंह ने वाराणसी के सेशन कोर्ट में पत्र के जरिए एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में ये कहा गया

प्रतीक कुमार ने पत्र में लिखा है, ‘सोशल मीडिया और अन्य सूचना प्रसारण के माध्यम से पता चला कि एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद मंदिर में तस्वीर खींची है, जिससे मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवाल उठ रहे हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का प्रयोग करना पूरी तरह प्रतिबंधित है।’

मंदिर की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

प्रतीक ने पत्र में आगे कहा कि,’प्रतिबंधित क्षेत्र में लगातार कैमरों के इस्तेमाल से दर्शनार्थियों की भावनाएं आहत हो रही हैं। इससे मंदिर की सुरक्षा भंग होने की आशंका है। इसलिए अधिकारियों को पूरे मामले का संज्ञान लेकर आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।’

ऑस्ट्रिया वेकेशन से Katrina Kaif ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, अर्जुन कपूर ने कमेंट ने खींचा लोगों का ध्यान

क्या है पूरा मामला?

वकील ने कहा, ‘आज एल्विश यादव काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने आया था। इसके बाद उसने परिसर में फोटो खींची, जहां मोबाइल ले जाना सख्त मना है। यह मंदिर के महत्वपूर्ण नियमों का उल्लंघन है।’ मंदिर के अंदर फोटोग्राफी के आरोप को लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त के. अजीलारसन ने कहा कि सुबह कुछ लोगों ने एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं और उचित कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसी के मंदिर में किया दर्शन

आपको बता दें कि एल्विश यादव उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हैं और अपने दोस्तों के साथ यहां मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं, इसी कड़ी में उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए। मंदिर के पुजारी श्रीकांत ने विधि-विधान से पूजा-अर्चना कराई। इसके बाद एल्विश ने भगवान से प्रार्थना की और आशीर्वाद लिया।

Khel Khel Mein का पहला गाना Hauli Hauli हुआ रिलीज, पंजाबी डांस नंबर पर थिरकते दिखे अक्षय कुमार संग ये सितारें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT