होम / महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से Jacqueline Fernandez को डेडिकेट किया ‘सजनी’ गाना, भेजी एक खूबसूरत चीज

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से Jacqueline Fernandez को डेडिकेट किया ‘सजनी’ गाना, भेजी एक खूबसूरत चीज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 20, 2024, 6:25 pm IST

Conman Sukesh Chandrashekhar and Jacqueline Fernandez

India News (इंडिया न्यूज़), Conman Sukesh Chandrashekhar Dedicates Laapataa Ladies Sajni Song To Jacqueline Fernandez: 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को एक और पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने जैकलीन को अपनी बेटी बताया और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ का गाना ‘सजनी’ उन्हें समर्पित किया है। सुकेश ने अपनी प्रेमिका को एक पेंटिंग भी समर्पित की है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के लिए लिखी ये बाते

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को लिखे अपने नए पत्र में, सुकेश चंद्रशेखर ने कथित तौर पर अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी नई तस्वीरें अविश्वसनीय रूप से सुंदर लगीं। उन्होंने दो चीजों को समर्पित करने को लेकर बताया है। सबसे पहले, उन्होंने फिल्म ‘लापता लेडीज’ के गीत ‘सजनी’ के माध्यम से अपनी भावनाओं को प्रकट किया और कहा कि इस गाने की हर पंक्ति उनके लिए उनकी भावनाओं को दर्शाती है। उन्होंने यह भी बताया कि वो उनसे मिलने या उनसे बात किए बिना अपने दिन और रात बिताने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

‘मां कुरान पढ़ रही थी और भाई को भेजी थी बैंक डिटेल्स…’, सुसाइड करने वाली थीं Shama Sikander – India News

उनका दूसरा समर्पण जैकलीन का एक चित्र था, जिसे उनके जन्मदिन के उपहार के ऊपरी डेक पर स्थापित किया गया था, जो मुंबई के रास्ते में था। सुकेश ने कलाकृति को अपने सपनों का साकार होना बताया और उम्मीद जताई कि जैकलीन इसकी सराहना करेंगी। उन्होंने जीवन के उतार-चढ़ाव पर विचार करते हुए कहा कि, सब कुछ होने के बावजूद, उनके दिल केवल एक-दूसरे के लिए धड़कते हैं। उन्होंने जैकलीन को अपने अटूट प्रेम का भरोसा दिलाया, उनके बंधन को आधुनिक समय की रोमियो और जूलियट प्रेम कहानी के रूप में संदर्भित किया, जो इस बात का प्रमाण है कि कैसे प्यार कोई बाधा नहीं जानता।

जैकलीन फर्नांडीज के लिए सुकेश ने किया प्यार का इज़हार

सुकेश ने पत्र का समापन उसके साथ फिर से जुड़ने की अपनी प्रत्याशा व्यक्त करते हुए किया, अपने रिश्ते को कभी न छोड़ने का वादा किया और एक बार फिर उसके लिए अपने प्यार का इज़हार किया। सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि वो जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ा हुआ है और दोनों कई तस्वीरों में एक साथ दिखाई दिए हैं।

Shah Rukh Khan ने बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लिए दी थी रिश्वत? Shama Sikander ने किए चौंकाने वाले खुलासे – India News

जानें मामला

इससे पहले, जैकलीन ने सुकेश द्वारा उत्पीड़न से सुरक्षा के लिए दिल्ली की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया था। उन्होंने अपने खिलाफ मामला खारिज करने के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय में भी याचिका दायर की, जिसमें दावा किया गया कि वह सुकेश की सोची-समझी साजिश का एक निर्दोष शिकार थी। दिल्ली पुलिस ने सुकेश पर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। आरोपों में सिंह के जेल में बंद पति की जमानत दिलाने का झूठा वादा शामिल है। जैकलीन पर इस धोखाधड़ी के माध्यम से प्राप्त धन को लूटने में भाग लेने का आरोप लगाया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

रोज सुबह उठते ही खाते है आप भी ये चीज, लेकिन क्या जानते भी है किस जानवर के मांस से किया जाता है तैयार?
Budh Gochar 2024: तीन दिन बाद इन राशियों का खुलने वाला है भाग, बनने वाले है मालामाल
नहीं मान रहा है इजराइल…हमले में शीर्ष हिजबुल्लाह कमांडर की मौत, क्या देखनें को मिलेगा जंग का सबसे भयानक रुप
UP News: यूपी में किसान की हत्या, खेत में मिले शव को देख कांप गए लोग
आनन-फानन में Ajay Devgn और Kajol के बेटे युग को ले जाना पड़ा अस्पताल, वीडियो आया सामने
Pitru Paksha 2024: पितृ पक्ष में ऐसे जनेऊ पहना तो खुल जाएगा भाग्य, बन जाएंगे बिगड़े काम
Lucknow News: कौन है ये यूपी का छात्र 50,000 बार ‘सीता राम’ लिखकर बना दिया रामदरबार, बनाया तीन विश्व रिकॉर्ड
ADVERTISEMENT