होम / कजन मीरा चोपड़ा ने Priyanka-Parineeti पर लगाए आरोप, इस वजह से करियर के लिए नहीं की बहनों ने मदद

कजन मीरा चोपड़ा ने Priyanka-Parineeti पर लगाए आरोप, इस वजह से करियर के लिए नहीं की बहनों ने मदद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 3:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Meera Chopra Bond With Priyanka and Parineeti: मीरा चोपड़ा ने (Meera Chopra) 1920 लंदन से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मीरा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कजन हैं। हालांकि, उनकी प्रियंका और परिणीति के साथ कुछ खास नजदीकियां नहीं हैं और ना ही वो उनके साथ दोस्ती जैसी कोई रिश्ता शेयर करती हैं। इस बात का खुलासा खुद मीरा ने किया है। उन्होंने ये भी बताया है कि कैसे प्रियंका और परिणीति ने उनके करियर के लिए भी उनकी मदद नहीं की।

मीरा ने अपनी बहने प्रियंका-परिणीति को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में मीरा ने कहा, “शुरू से ही हमारे बीच इतनी नजदीकियां नहीं थीं कि हम यहां दोस्त की तरह दिखें। वह फेक होगा। लेकिन मैं कह सकती हूं कि जब तीन या चार लड़कियां इंडस्ट्री में आती हैं तो वो एक-दूसरे की मदद करती हैं। मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ। मैंने कभी मदद नहीं मांगी और उनसे कभी मदद नहीं मिली। मैं उन लोगों में से नहीं हूं, जो मदद मांगे और यहां तक कि उन्होंने भी कभी कोई हेल्प ऑफर नहीं की।”

परिणीति-राघव की शादी में भी नहीं हुई थी शामिल

मीरा ने आगे कहा, “जब कोई बहुत बड़ा होता है तो बाकी लोग छोटे लगते हैं।” मीरा ने ये भी बताया कि उनके प्रियंका की फैमिली के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं। वो प्रियंका की शादी में भी शामिल हुई थीं। लेकिन परिणीति चोपड़ा के साथ उनका रिश्ता खास नहीं है, ऐसा इसीलिए क्योंकि उनकी फैमिलीज के बीच लंबे वक्त से बातचीत नहीं हो रही है। वह परिणीति-राघव की शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं।

प्रियंका की फैमिली को लेकर मीरा ने कही ये बात

परिणीति चोपड़ा से अपने बॉन्ड को लेकर मीरा ने कहा, “जब फैमिली बात नहीं करती, तो मैं उस बात को पार नहीं करना चाहती, जिससे उन्हें दुख पहुंचे। मैं अभी भी प्रियंका की फैमिली के बहुत करीब हूं। मैं मधु चाची के लिए एक स्क्रीनिंग करने की कोशिश कर रही हूं, क्योंकि मैं वाकई में उन्हें फिल्म दिखाना चाहती हूं। वो मेरे लिए वेल विशर रही हैं।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT