होम / Elvish Yadav पर जम्मू में भीड़ ने किया था हमला! वीडियो वायरल होने पर बताई सच्चाई

Elvish Yadav पर जम्मू में भीड़ ने किया था हमला! वीडियो वायरल होने पर बताई सच्चाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav Beaten By MOB in Jammu Video: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। बता दें कि एल्विश यादव और उनके करीबी दोस्त राघव शर्मा (Raghav Sharma) पर जम्मू में भीड़ ने कथित तौर पर हमला किया था। इस घटना को कैप्चर करने वाला एक वीडियो व्यापक रूप से ऑनलाइन शेयर किया गया था। अब दावा किया गया है कि जम्मू में भीड़ ने उन पर हमला किया था और उन्हें भागना पड़ा था।

एल्विश यादव ने अपने वीडियो के बारे में कही ये बात

आपको बता दें कि शनिवार, 23 दिसम्बर को एल्विश यादव ने एक्स (ट्विटर) पर इस वीडियो पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, “जब तक ऐसे न्यूज वाले जिंदा हैं, फेक नैरेटिव चलते रहेंगे। मेरे पे हाथ उठाने वाले जिस दिन पाया होगा, कलयुंग का अंत आ जाएगा। जय हो।”

एल्विश का वीडियो

एल्विश यादव के वैष्णो देवी मंदिर जाने के कुछ दिनों बाद, बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता का लोगों द्वारा हमला किए जाने का एक वीडियो सामने आया था। एल्विश ने 20 दिसंबर को निर्माता और करीबी दोस्त राघव शर्मा के साथ मंदिर का दौरा किया।

इस वीडियो में, एल्विश और राघव को मंदिर से बाहर निकलते हुए भीड़ में देखा गया क्योंकि कुछ लोग राघव का कॉलर पकड़ते और उसे घसीटते हुए दिखाई दे रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने यूट्यूबर और उसके दोस्त को उसके साथ तस्वीरें लेने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इससे वह आदमी नाराज हो गया, और उसने राघव का कॉलर पकड़ लिया, जबकि एल्विश भाग गया।

एल्विश यादव के खिलाफ सांप के जहर का मामला दर्ज

यूट्यूबर एल्विश यादव इससे पहले नवंबर में नोएडा में सांप के जहर के मामले में सुर्खियों में आए थे। पुलिस ने सांप के जहर के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी राहुल का रिमांड हासिल किया था, जिसमें एल्विश पर भी मामला दर्ज किया गया था। वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 की धारा 9, 39, 48 ए, 49, 50 और 51 और आईपीसी की धारा 120-बी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुलिस के अनुसार, रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराने के लिए एल्विश यादव सहित छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। वे पार्टियों में जहर की आपूर्ति करने के लिए कथित तौर पर मोटी रकम इकट्ठा करते थे। पुलिस ने बताया कि छापेमारी में पांच कोबरा, एक लाल सांप, एक अजगर और दो अन्य सांपों सहित नौ सांपों को भी बचाया गया।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT