होम / एक्स पति Nikhil Patel के जन्मदिन पर Dalljiet Kaur को आई याद, बोलीं-मेरे जख्म को क्यों कुरेद रहे हो…

एक्स पति Nikhil Patel के जन्मदिन पर Dalljiet Kaur को आई याद, बोलीं-मेरे जख्म को क्यों कुरेद रहे हो…

Babli • LAST UPDATED : August 2, 2024, 1:16 pm IST
एक्स पति Nikhil Patel के जन्मदिन पर Dalljiet Kaur को आई याद, बोलीं-मेरे जख्म को क्यों कुरेद रहे हो…

Dalljiet Kaur On Nikhil Patel Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Dalljiet Kaur On Nikhil Patel Birthday: दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार खबरें में बनी हुई है। इससे पहले एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके दूसरे पति निखिल पटेल ने उन्हें धोखा दिया है। दोनों ने मार्च 2023 में शादी की और शादी एक साल बाद ही मुसीबतों ने उनके खुशहाल जीवन को तबाह कर दिया। फिलहाल दलजीत और निखिल अलग हो चुके हैं, लेकिन टेलीविजन एक्ट्रेस अभी भी उनसे उबर नहीं पाई हैं। दलजीत कौर ने अपने अलग हुए पति निखिल पटेल के जन्मदिन पर उनके लिए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है।

  • दलजीत ने एक्स पति के लिए शेयर किया नोट
  • मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाऊंगी

फिल्म इंडस्ट्री में वेतन समानता पर Tabu ने दी अपनी राय, बोली- ‘आप मेल एक्टर्स से क्यों नहीं पूछते’

दलजीत ने एक्स पति के लिए शेयर किया नोट

दलजीत ने एक्स पति के जन्मदिन पर तस्वीरें साझा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर कि है। जिसमें उन्होंने लिखा, “पिछले साल, पिछली रात, मैंने लंदन के उस एशियाई रेस्तरां में आपके सभी परिवार के सदस्यों को सरप्राइज डिनर के लिए इकट्ठा किया था। उस शाम को आपकी पत्नी के रूप में मेजबानी करना रोमांचकारी था – हालाँकि, उस पल, आपने मुझे इसी तरह से पेश किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

डिनर के बाद, बिना हमारी मंज़िल बताए, हम आपके जन्मदिन के लिए बीकन्सफ़ील्ड चले गए। होटल को अंतिम रूप देने में मुझे कई दिन लग गए क्योंकि मैं चाहती थी कि यह आपके लिए एक ख़ास दिन हो। यह हमारी शादी के बाद आपका पहला जन्मदिन था, और मैं बहुत उत्साहित थी।”

Ulajh Movie Review: सुहानी नहीं लगती ‘सुहाना’ की कहानी, इस वजह से इंप्रेस नहीं कर पाई फिल्म

मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाऊंगी

इसके अलावा, दलजीत ने साझा किया कि भारी मन के बावजूद, वह अपने एक्स पति, निखिल को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देना चाहती थीं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे दूसरे लोग उनसे आगे बढ़ने और अपने उपचार की यात्रा शुरू करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन वह ऐसा करने में असमर्थ हैं। दलजीत ने कहा, “आज, जब मेरे चेहरे पर आंसू बह रहे हैं, मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहती हूं, @niknpatel। हर कोई कहता है कि मुझे ठीक होना चाहिए, लेकिन आप यहां हैं, मेरे सारे घाव फिर से खोल रहे हैं और उनमें फिर से खून भर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाऊंगी… आप जो करते हैं और जिस तरह से करते हैं, वही करते हैं।”

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस के घर से कटा इन 3 खिलाड़ियों का पत्ता, सामने आए टॉप 2 फाइनलिस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT