होम / David Beckham: डेविड बेकहम ने शाहरुख-सोनम को दिया धन्यवाद, शेयर की पोस्ट

David Beckham: डेविड बेकहम ने शाहरुख-सोनम को दिया धन्यवाद, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 18, 2023, 10:24 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), David Beckham, दिल्ली: फेमस एक्स फुटबॉलर डेविड बेकहम ने हाल ही में वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में अपनी उपस्थिति से सबका ध्यान अपनी ओर खीचा। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान और सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की वेलकम पार्टी में भी दिखाई दिए थे। देश छोड़ने के बाद, फेमस फुटबॉलर ने इंस्टाग्राम पर अपना आभार व्यक्त किया और अपने स्वागत के लिए शाहरुख सोनम और आनंद का धन्यवाद दिया।

डेविड बेकहम ने किया शाहरुख-सोनम के लिया शेयर की पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहम ने शाहरुख खान के घर में वेलकम के लिए सराहना व्यक्त की। उन्होंने शाहरुख, गौरी खान और उनके बच्चों सुहाना खान और आर्यन खान के साथ भोजन साझा करने के बारें में भी बताया। बेकहम ने शाहरुख और उनके परिवार को भी निमंत्रण दिया कि वे जब भी चाहें, उनके घर आएं। उन्होंने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनके वेलकम पार्टी के लिए धन्यवाद दिया और भविष्य में होने वाली मुलाकातों की प्रतीक्षा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Beckham (@davidbeckham)

तस्वीरें साझा करते हुए वेकहम ने कैप्शन में लिखा, “इस महान व्यक्ति के घर में स्वागत पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। @iamsrk, @gaurihan, उनके खूबसूरत बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ भोजन का आनंद लेना – भारत की मेरी पहली यात्रा को समाप्त करने का क्या खास तरीका है… धन्यवाद मेरे दोस्त – आपका और आपके परिवार का मेरे घर में किसी भी समय स्वागत है… @सोनम कपूर और @आनंदहुजा – आपने इस सप्ताह इतनी गर्मजोशी और दयालुता के साथ मेरी मेजबानी की, आपने अपने घर पर जो अद्भुत शाम बनाई उसके लिए धन्यवाद – जल्द ही फिर मिलेंगे।”

सोनम कपूर ने डेविड बेकहम की पोस्ट पर किया रिएक्ट

सोनम ने डेविड की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “आप बेहद दयालु और संपूर्ण सज्जन व्यक्ति हैं।” कई फैंस ने भी अपने विचार साझा किए और तस्वीरों पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने कमेंट कर लिखा, “भारत आने वाला हर बड़ा खिलाड़ी या स्टार शाहरुख खान से जरूर मिलता है। वह विश्व स्तर पर भारत का चेहरा हैं।” वहीं दुसरे ने कमेंट कर लिखा, “एक फ्रेम में दो राजा,” तीसरे ने कमेंट कर लिखा, “उसे पहले ही भारतीय नागरिकता दे दो।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT