होम / Debina Bonnerjee ने ट्रोलर्स का मुंह किया बंद, बैक इन शेप की तस्वीर की शेयर

Debina Bonnerjee ने ट्रोलर्स का मुंह किया बंद, बैक इन शेप की तस्वीर की शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 21, 2024, 10:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Debina Bonnerjee Back In Shape, दिल्ली: देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर चेहरों में से एक हैं। एक्ट्रेस 2008 के सोप ओपेरा, रामायण में ‘सीता’ और ‘लक्ष्मी’ के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए एक घरेलू नाम बन गईं। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो में नजर आईं। अपने निजी जीवन में, देबिना ने अपने जीवन के प्यार, गुरुमीत चौधरी से शादी की है। वे दो प्यारी बच्चियों लियाना चौधरी और दिविशा चौधरी के माता-पिता हैं। हाल ही में, देबिना ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि ऐसा लग रहा था कि उनका वजन काफी कम हो गया है। हालाँकि, नेटिज़न्स इस पर मिला जुला रिएक्शन दे रहे हैं।

  • देबिना बनर्जी ने फिगर किया फ्लॉन्ट
  • ट्रोल्स को किया करारा जवाब
  • बच्चों के बाद सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

देबिना बनर्जी शेप में आई वापस

20 मार्च, 2024 को अपने सोशल मीडिया पर देबिना बनर्जी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वह पूरी तरह से पहचान में नहीं आ रही थी। दिवा ने सीक्विन साड़ी पहनी थी, जिसे उसने एक-कंधे वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया था। क्लासी ईयररिंग्स और चूड़ी में उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे। Debina Bonnerjee Back In Shape

Ankita-Vicky ने फिर रचाई शादी, मंदिर में खाई कसमें

अपने स्टाइलिश अवतार को बढ़ाने के लिए, देबिना ने ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना, जिसमें स्मोकी आंखें, आईलाइनर स्ट्रोक, पूरी तरह से समोच्च और लाल गाल, स्फोट टोन वाली लिपस्टिक और घुंघराले खुले बाल शामिल थे। हालाँकि, तस्वीरों में देबिना बेहद खूबसूरत लग रही थीं और ऐसा लग रहा था कि उन्होंने चेहरे और शरीर की काफी चर्बी कम कर ली है। तस्वीरें शेयर करते हुए, देबिना ने एक छोटा और मजबूत नोट शेयर किया और लिखा, “हर मोड़, हर मील के पत्थर को गले लगाना। जैसे ही मैं अपनी यात्रा का जश्न मनाता हूं, सुंदरता में लिपटा हुआ, अपने आकार को पुनः प्राप्त करता हूं, और आत्म-उत्सव में आनंदित होता हूं, आत्मविश्वास खिलता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debinna Bonnerjee (@debinabon)

शादी के बाद Pulkit-Kriti एयरपोर्ट पर हुए स्पोर्ट, इस लुक में नजर आया कपल

देबिना बनर्जी की नई तस्वीरों पर नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही देबिना ने तस्वीरें डालीं, नेटिज़न्स कमेंट में पहुंच गए और अपनी राय शेयर की। तस्वीरों पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तस्वीरें निश्चित रूप से खबरों की गई थीं, जबकि कुछ ने हैरानी जताई क्या देबिना ने कोई सर्जरी करवाई है। कुछ अन्य यूजर्स ने एक्ट्रेस से उनके द्वारा फॉलो किए जाने वाले डाइट चार्ट के बारे में भी पूछा। इस बीच, अन्य यूजर एक्ट्रेस के इस बड़े परिवर्तन पर पूरी तरह से अविश्वास में रहे और उन पर प्यार की बौछार की।

चीन कर रहा ताइवान पर हमले की तैयारी, ब्लूमबर्ग के रिपोर्ट में हुआ ये चौकाने वाला खुलासा

बढ़ते वजन को किया था फ्लॉन्ट

एक्ट्रेस ने बच्चो के होने के बाद अपने स्ट्रेच मार्क्स को फैंस के सामने फ्लॉन्ट किया था। इस पर, देबिना ने अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाते हुए काले क्रॉप टॉप और चड्डी में एक शानदार तस्वीर डाली।

Debina Bonnerjee Instagram Story
Debina Bonnerjee Instagram Story

इसके साथ ही उन्होंने एक जोरदार नोट भी लिखा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखीं Taapsee Pannu, पैप्स द्वारा पकड़े जाने पर की यह गुजारिश -Indianews
Hindustan Copper Limited: राजस्थान के खेतड़ी नगर में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की लिफ्ट गिरी, 15 लोग फंसे- Indianews
London: लंदन बस स्टॉप पर भारतीय मूल की महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार -India News
Pakistan: पाकिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, की प्राइवेटाइजेशन की घोषणा- Indianews
समर हीट से बचने के लिए इन फैब्रिक के आउटफिट्स को वार्डरोब में करें शामिल, गर्मियों में मिलेगी राहत -Indianews
Cricket: वीवीएस लक्ष्मण द्रविड़ की जगह लेने की दौड़ में सबसे आगे, इन पूर्व खिलाड़ियों को भी मिल सकता है भरतीय कोच का कमान-Indianews
Raisin Water: सुबह उठते ही खाली पेट जरूर पिएं किशमिश का पानी, मिलेंगे यह गजब के फायदे -Indianews
ADVERTISEMENT