होम / Deepika Padukone: बॉलीवुड की टॉप लिस्ट में आई दीपिका, कैटरीना को इस मामले में छोड़ा पीछे

Deepika Padukone: बॉलीवुड की टॉप लिस्ट में आई दीपिका, कैटरीना को इस मामले में छोड़ा पीछे

Simran Singh • LAST UPDATED : January 30, 2024, 12:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: 2023 में शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान में ब्लॉकबस्टर प्रस्तुति के बाद दीपिका ने 2024 की शुरुआत में भी तबाही मचा दी है। उनकी फिल्म फाइटर 25 जनवरी में रिलीज हुई। जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आ रहे हैं। फाइटर से दीपिका और ऋतिक ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया है। वहीं पहली बार दोनों की जोड़ी देख फैंस काफी एक्साइटेड हुए और एक्शन फिल्म ने चार दिनों के अंदर ही 100 करोड़ को पार कर लिया। दीपिका ने इस 100 करोड़ की फिल्म से कई रिकोर्ड को तोड़ दिया है। बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस 100 करोड़ की फिल्में दे चुकी है।

ऐसे में यह कहा जाए कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में सबसे ज्यादा 100 करोड़ वाली फिल्में देने वाली एक्ट्रेस में से एक है। तो यह गलत नहीं होगा। उन्होंने इस मामले में कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है। इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीते साल फिल्म पठान ने महेश दो दिनों के अंदर ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार किया था और शाहरुख खान दीपिका के साथ यह उनकी 9वीं 100 करोड़ की फिल्म थी। Deepika Padukone

कैटरीना को छोड़ा पीछे

बता दे की टाइगर 3 के साथ कैटरीना की भी 9 फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है लेकिन दीपिका ने कैटरीना को पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि फाइटर ने 100 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए उनके पास 10, 100 करोड़ की फिल्मों को तैयार कर दिया है। अब इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा 100 करोड़ की फिल्में देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बन चुकी है।

Katrina Kaif And Deepika Padukone
Katrina Kaif And Deepika Padukone

दीपिका की आने वाले प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करें, तो वह जल्दी नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म “कल्कि 2898 AD” में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा इस साल वह रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंघम अगेन” में भी नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक की फिल्म 15 अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही वह हॉलीवुड फिल्म के हिंदी वर्जन का “द इंटन” में भी नजर आने वाली है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT