होम / Deepika Padukone: फेमस होने पर क्या होता है रोज का अनुभव, दीपिका ने इंडस्ट्री के राज से उठाया पर्दा

Deepika Padukone: फेमस होने पर क्या होता है रोज का अनुभव, दीपिका ने इंडस्ट्री के राज से उठाया पर्दा

Simran Singh • LAST UPDATED : November 14, 2023, 8:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone, दिल्ली: जब भी हम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के करियर के रास्ते के बारें में बात करते है तो ये स्पष्ट होता है कि वह आज जहां हैं। वहां तक ​​पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी कड़ी मेहनत की है। भारत स लेकर विदेशों में भी अपना टका बजाने वाली दीपिका अब दुनिया भर के अपने लाखों फैंस के प्यार को अपनाती है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पीकू अभिनेत्री ने साझा किया कि वह फेमस होने के बारे में कैसा महसूस करती हैं।

दीपिका ने फेमस होने की बताई सचाई

पठान अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चैट के दौरान दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि एक मशहूर जाना माना इंसान होने पर वह कैसा महसूस करती हैं। इस पर अपनी दो राय साझा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है। अभिनेत्री ने कहा, ”मैं ऐसे लोगों से घिरी रहती हूं जिन्हें फेमस होने की परवाह नहीं है। मैं एक बेटी हूं, मैं एक पत्नी हूं, मैं एक बहन हूं, मैं एक बहू हूं। जब मैं उस दुनिया से बाहर निकलूंगी, तब मैं मशहूर हो जाऊंगी।”

बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्हें फेमस होने के बारे में क्या पसंद है। “तथ्य यह है कि आप बदलाव लाने में सक्षम हैं, आप लोगों के जीवन को छूने और प्रभावित करने में सक्षम हैं। मेरे लिए, वह रोमांचक हिस्सा है। मुझे उन सभी कारणों से फेमस होने में कोई आपत्ति नहीं है,”

दीपिका ने शुरुआती दिनों को याद किया

उसी इंटरव्यू में, एकट्रेस ने इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की। उन्होंने साझा किया कि उस समय वह एक किशोरी थी जो एक नए शहर में जा रही थी और उसके परिवार में कोई नहीं था या कोई दोस्त नहीं था। कई बार ऐसा होता था जब वह कैब में सो जाती थी। उन्होंने बताया, “मुझे अपने भोजन और परिवहन की व्यवस्था करनी थी और अपने बैग भी इधर-उधर रखने थे,” उन्होंने बताया कि उनकी मां को इस बात की चिंता रहती होगी कि वह सुरक्षित घर पहुंच पाएंगी या नहीं।

रणवीर के साथ समय बिताना है महत्वपूर्ण

इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अपने पति रणवीर सिंह के साथ समय बिताना उनके लिए बेहद जरूरी है। अभिनेत्री ने कहा कि वह समय की मात्रा को नहीं बल्कि साथ में बिताए गए समय को पहले देखती है। उन्होंने कहा, “जब सिर्फ हम दोनों ही होते हैं तो हमें अच्छा लगता है लेकिन हमें अपने परिवारों के साथ समय बिताना भी अच्छा लगता है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT