होम / Deepika Padukone की डिलीवरी डेट का खुलासा, 2025 तक लेंगी मैटरनिटी ब्रेक, इस अस्पताल में पहले बच्चे का करेंगी स्वागत

Deepika Padukone की डिलीवरी डेट का खुलासा, 2025 तक लेंगी मैटरनिटी ब्रेक, इस अस्पताल में पहले बच्चे का करेंगी स्वागत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 31, 2024, 2:52 pm IST

Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone To Deliver In South Bombay Hospital: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। अब, यह जोड़ा अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए दिन गिन रहा है। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने फरवरी 2024 में ‘खुशखबरी’ की घोषणा की थी और अभिनेत्री की नियत तारीख सितंबर 2024 में है। जबकि जोड़े के प्रशंसक नए सदस्य के आगमन की सबसे बड़ी खबर पाने के लिए दिन गिन रहें हैं, एक रिपोर्ट ने अभिनेत्री की डिलीवरी की संभावित तारीख का सुझाव दिया है।

दीपिका पादुकोण सितंबर में इस दिन पहले बच्चे को दे सकती हैं जन्म

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने नन्हे-मुन्नों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं और अपने नन्हे-मुन्नों के लिए जगह तैयार करने में व्यस्त हैं। एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि दीपिका 28 सितंबर, 2024 को साउथ बॉम्बे स्थित एक अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं और वो फिलहाल अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

Kangana Ranaut ने देश के पूर्व राष्ट्रपति को लेकर कह दी 2 बड़ी गलत बातें, जमकर उड़ी खिल्ली – India News

दीपिका पादुकोण काम से लेंगी ब्रेक

इसी रिपोर्ट के करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण कुछ महीनों तक अपने बच्चे की देखभाल करेंगी और फिर मार्च 2025 में काम पर लौट आएंगी। रिपोर्ट की मानें तो दीपिका ब्रेक से लौटने के बाद कल्कि 2898 AD के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगी।

इसरो वैज्ञानिकों के भगवान से प्रार्थना करने पर Javed Akhtar ने कसा तंज, बोले- चांद पर रॉकेट पहुंचता है और आप मंदिर… – India News

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे के बाद नए घर में होंगे शिफ्ट

इससे पहले, रणवीर और दीपिका के लगभग तैयार हो चुके घर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के अपने बच्चे को जन्म देने के बाद यह जोड़ा अपने नए घर में शिफ्ट हो सकता है। अगर यह सच है, तो दीपिका और रणवीर शाहरुख खान के पड़ोसी होंगे, जो अपने आलिशान मन्नत में इस जोड़े के नए घर के पास रहते हैं। इससे पहले, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि रणवीर ने मन्नत के पास 110 करोड़ रुपये में समुद्र के सामने एक अपार्टमेंट खरीदा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT