होम / Fighter का नया इमोशनल गाना Dil Banaane Waaleya हुआ आउट, लोगों के दिलों को छुआ ऋतिक-दीपिका का ये सॉन्ग

Fighter का नया इमोशनल गाना Dil Banaane Waaleya हुआ आउट, लोगों के दिलों को छुआ ऋतिक-दीपिका का ये सॉन्ग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 29, 2024, 9:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Song Dil Banaane Waaleya OUT: सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फैंस को दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री, एक्शन और देशभक्ति से जुड़ी यह मूवी काफी पसंद आ रही है। निर्माताओं ने अब फिल्म की रिलीज के कुछ दिन बाद इसका एक नया इमोशनल गाना ‘दिल बनाने वालेया’ (Dil Banaane Waaleya) रिलीज कर दिया है, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। यह गाना लोगों के दिलों को छू रहा है।

फाइटर का नया गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज 29 जनवरी को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर ‘फाइटर’ फिल्म का एक नया गाना ‘दिल बनाने वालेया’ जारी कर दिया गया है। बता दें कि यह गाना फिल्म में तब बजता है, जब स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया यानी पैटी बने ऋतिक रोशन अपनी टीम से अलग महसूस करते हैं। यह गाना इमोशन्स से भरा हुआ है। इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह ने जोनिता गांधी, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी के साथ मिलकर गाया है। वहीं, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। कुछ लोग अरिजीत के सिंगिंग की तारीफ कर रहें हैं, तो कुछ लोगों के गाने सुन कर रोंगटे खड़े हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फाइटर का अभी तक का कलेक्शन

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ ने 24 करोड़ से डोमेस्टिक कलेक्शन में ओपनिंग ली थी। इसके बाद मूवी को 26 जनवरी की छुट्टी का भी फायदा मिला। अभी तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 123.60 करोड़ हो गया है। ‘फाइटर’ में ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर के अलावा करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबरॉय ने भी अहम भूमिका निभाई है।

250 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिन्होंने शाहरुख खान संग ‘पठान’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई थी। वहीं, इससे पहले वह ऋतिक की फिल्म ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ का निर्देशन भी कर चुके हैं।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mileage Cars: इन 5 पेट्रोल गाड़ियों का माइलेज है इतना तगड़ा, CNG कारों को भूल जाएंगे- Indianews
Muslim Population: ‘मुस्लिम सबसे अधिक कंडोम का…’, पीएम मोदी के ‘ज्यादा बच्चे’ वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार -India News
Sahil Khan: कौन हैं अभिनेता साहिल खान, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में क्या है उनकी भूमिका ?-Indianews
CSK vs SRH : चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 213 रन का लक्ष्य, शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़-Indianews
Kerala: देश के दक्षिणी राज्यों में हीटवेव का लहर, लू की चपेट में आने से एक की मौत
Bipasha Basu और Karan Singh Grover शादी की सालगिरह पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, देखें
Lok Sabha Election 2024: दो चरणों में कम मतदान की क्या है वजह, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT