होम / Devara First Look: 'देवरा' से Janhvi Kapoor ने दिखाया अपना फर्स्ट लुक, साउथ मूवीज में कर रहीं डेब्यू

Devara First Look: 'देवरा' से Janhvi Kapoor ने दिखाया अपना फर्स्ट लुक, साउथ मूवीज में कर रहीं डेब्यू

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 1, 2023, 4:19 pm IST

Janhvi Kapoor Devara First Look

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Devara First Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने प्रोफेशनल से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब जाह्नवी कपूर जल्द ही ‘देवरा’ (Devara) में नजर आने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। जी हां, हिंदी फिल्मों के बाद जाह्नवी कपूर अब साउथ की मूवीज में भी अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाने के लिए तैयार हैं। जाह्नवी काफी टाइम से ‘देवरा’ से डेब्यू करने को लेकर चर्चा में हैं।

साउथ में वो जूनियर एनटीआर के साथ कदम रख रही हैं। इस जोड़ी के पहली बार साथ नजर आने की खबर पर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। अब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से अपने लुक की झलक दिखाई है। जाह्नवी की फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

जाह्नवी ने दिखाया ‘देवरा’ से अपना फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि कोरतल्ला शिवा के डायरेक्श में बनी ‘देवरा’ में जाह्नवी कपूर गांव की लड़की बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना विलेज गर्ल लुक शेयर किया है, जिसमें उनकी सादगी देखते ही बन रही है। नीली साड़ी के साथ ग्रीन ब्लाउज पहने नजर आईं जाह्नवी की सादगी वाले लुक ने लोगों का दिल छू लिया है। इसके साथ में छोटी सी बिंदी उनके लुक की शोभा को और बढ़ा रही है। उनकी स्क्रीन प्रेजेंस बेहद सिंपल और सादगी से भरे लिबाज में होगी।

इस पोस्ट के साथ जाह्नवी कपूर ने लिखी ये बात

इस फोटो को शेयर करने के साथ जाह्नवी कपूर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “मिसिंग सेट और टीम और खुद का थंगम बने रहना भी।” बता दें कि ‘थंगम’ जाह्नवी कपूर के कैरेक्टर का नाम है। जाह्नवी के लुक को देखकर लगता है कि ये बॉलीवुड ब्यूटी तेलुगू ऑडियंस को इम्प्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दो पार्ट्स में रिलीज होगी ये फिल्म

‘देवरा’ के डायरेक्टर कोरतल्ला शिवा ने कुछ दिन पहले फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था। उन्होंने बताया था कि कहानी दो हिस्सों में दिखाई जाएगी। पहला पार्ट 5 अप्रैल, 2024 में रिलीज होगा।

‘देवरा’ में दिखेंगे ये स्टार्स भी

फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के अलावा सैफ अली खान और प्रकाश राज भी होंगे। बता दें कि ‘देवरा’ जूनियर एनटीआर के करियर की 30वीं फिल्म होगी। पहले इसका टाइटल ‘एनटीआर 30’ रखा गया था, जिसे बाद में बदलकर इसका नाम ‘देवरा’ कर दिया गया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दुल्हन के सामने दामाद ने सास को बताया ‘चांद सा हसीन’, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया Video
‘महिलाओं के कपड़े…नग्न तस्वीरें’, इस पुलिसकर्मी ने एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ की दरिंदगी की हदें पार
1986 में जब सड़कों पर उतर गया था पूरा बॉलीवुड, हड़ताल का कर दिया था ऐलान, देखें वीडियो
‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, जगन सरकार पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
Prashant Kishor: शराबबंदी खत्म होने चाहिए या नहीं? प्रशांत किशोर ने कराया सर्वे; रिजल्ट हैरान करने वाला है
MP News: सागर के महुआखेड़ा गांव में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव
ADVERTISEMENT