होम / Devara का दूसरा गाना Dheere Dheere हुआ आउट, Janhvi Kapoor संग रोमांस करते दिखे Jr NTR

Devara का दूसरा गाना Dheere Dheere हुआ आउट, Janhvi Kapoor संग रोमांस करते दिखे Jr NTR

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 5, 2024, 8:54 pm IST

Devara Dheere Dheere Song Out

India News (इंडिया न्यूज़), Devara Dheere Dheere Song Out: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा (Devara) का दूसरा गाना आज, 5 अगस्त को रिलीज़ हो गया है। रोमांटिक ट्रैक में मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री को दिखाया गया है, जो फैंस और दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रहा है। एक्शन थ्रिलर का दूसरा सिंगल अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है और शिल्पा राव द्वारा गाया गया है।

देवरा का दूसरा गाना धीरे धीरे हुआ रिलीज

आपको बता दें कि इस गाने का नाम तेलुगु में चुट्टामल्ले (Chuttamalle), हिंदी में धीरे धीरे (Dheere Dheere), तमिल में पथ्थवैक्कुम, कन्नड़ में स्वातिमुत्ते सिक्कंगैथे और मलयालम में कन्निनाथन कामनोत्तम है। अनिरुद्ध रविचंदर ने एक बार फिर इस गाने के साथ अपनी संगीत प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। देवरा के इस दूसरे सिंगल के साथ आने वाले दृश्य निस्संदेह गाने का मुख्य आकर्षण हैं। सुरम्य सेटिंग, हरी-भरी हरियाली और जीवंत रंग एक रोमांटिक माहौल बनाते हैं, जो कहानी को पूरक बनाते हैं।

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप के बाद Malaika Arora ने अपने एक्स पति अरबाज के लिए उठाया ये कदम, हैरान हुए फैंस – India News

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के बीच की केमिस्ट्री बेमिसाल है। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी अतिरिक्त आकर्षण जोड़ती है। सिनेमैटोग्राफी बेहतरीन है, जो इसे फैंस के लिए एक आकर्षक दृश्य बनाती है। बता दें कि यह गाना थाईलैंड के खूबसूरत नज़ारों में शूट किया गया है। इस बीच, सोशल मीडिया पर मेकर्स द्वारा गाने के अनावरण के बाद फैंस उत्साहित हो गए। देवरा में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखकर फैंस आश्चर्यचकित थे।

Sana Makbul की शादी की घोषणा सुन Naezy का टूटा दिल, होने वाले दुल्हे के लिए कह दी ये बात – India News

इस दिन रिलीज होगी देवरा

देवरा की कहानी मुख्य किरदार देवराजू के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक वीर व्यक्ति के रूप में चित्रित किया गया है। देवरा के लिए संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जो तेलुगु सिनेमा में उनका चौथा सहयोग है। जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा, फिल्म में सैफ अली खान खलनायक की भूमिका में होंगे। बताया गया कि बॉबी देओल फिल्म के दूसरे भाग में देवरा के कलाकारों में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक रिपोर्टों की पुष्टि नहीं की है। यह फिल्म कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित है और 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT