होम / 27 साल छोटी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे Dharmendra, बाल-बाल बचाया हेमा मालिनी ने अपना घर

27 साल छोटी इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे Dharmendra, बाल-बाल बचाया हेमा मालिनी ने अपना घर

Babli • LAST UPDATED : August 13, 2024, 9:52 am IST

Dharmendra Fell In Love With Anita Raj

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra Fell In Love With Anita Raj: बॉलीवुड के पसंदिदा एक्टर धर्मेंद्र को अपनी पीढ़ी का सबसे हैंडसम एक्टर माना जाता था। उनका आकर्षण ऐसा था कि हेमा मालिनी से दूसरी शादी के बाद भी लड़कियां खुद को उन पर फिदा होने से नहीं रोक पाती थीं। हैंडसम एक्टर ने 1957 में प्रकाश कौर से शादी की, हालांकि, शादीशुदा होने के बावजूद भी धर्मेंद्र को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से प्यार हो गया। फिल्म तुम हसीन मैं जवान के सेट पर पंजाब के पुत्तर धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया था। चूंकि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर तलाक नहीं चाहती थीं, इसलिए धर्मेंद्र और हेमा ने इस्लाम धर्म अपना लिया ताकि वह अपनी दोनों शादियाँ संभाल सकें और 1980 में शादी कर ली।

  • धर्मेंद्र और अनीता राज का अफेयर
  • हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दी थी धमकी 

34 दिन से मैंने खाना नहीं खाया…, कई कठिनाईयों का सामना कर रहें हैं Gurucharan Singh, करोड़ों के कर्ज में डूबे TMKOC एक्टर

धर्मेंद्र और अनीता राज का अफेयर

हालाँकि, हेमा से शादी के बाद, हैंडसम धर्मेंद्र को तीसरी बार प्यार हुआ। इस बार एक ऐसी एक्ट्रेस से, जो उनसे 27 साल छोटी थी। बता दें की उस समय धर्मेंद्र की ज़िंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था, जब तक कि उनकी मुलाक़ात 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अनीता राज से नहीं हुई। धर्मेंद्र और अनीता ने करिश्मा कुदरत का, ज़लज़ला, इंसानियत के दुश्मन जैसी कई फ़िल्मों में साथ काम किया। उस दौर में, धर्मेंद्र अनीता के आकर्षक का विरोध नहीं कर सके और उनसे प्यार करने लगे। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र और अनीता की नजदीकियों ने हेमा मालिनी को परेशान कर दिया था।

6 रुपये में लंच करता था ये एक्टर, MBA के बाद मिली इतनी सैलरी, आज एक फिल्म के लेता हैं करोड़ों

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दी थी धमकी 

धर्मेंद्र अनीता से इतने जुड़े हुए थे कि उन्होंने कई डायरेक्टर को उनका नाम सुझाना शुरू कर दिया था। हेमा, अनीता के साथ धर्मेंद्र के रिश्ते से इतनी नाराज हो गईं कि उन्होंने खुद इस मामले में दखल दिया। अफवाहों के मुताबिक हेमा ने परिवार में हंगामा खड़ा कर दिया और धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की चेतावनी दी। हेमा ने उनकी बढ़ती नजदीकियों को रोका और धर्मेंद्र ने अनीता से खुद को दूर कर लिया।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव आए, हालांकि, उन्होंने सभी बाधाओं को पार कर लिया। अपने एक इंटरव्यू में हेमा ने धर्मेंद्र से शादी करने के अपने फैसले के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह अपने प्यार की वजह से कभी किसी को दुख नहीं पहुँचाना चाहती थीं, यहाँ तक कि धर्मेंद्र की पहली पत्नी को भी नहीं, और इसलिए उन्होंने कभी भी उनके जीवन में दखल नहीं दिया। ड्रीम गर्ल ने गर्व से कहा कि उन्होंने धर्मेंद्र को कभी भी उनकी पहली पत्नी और बच्चों से दूर नहीं किया।

एक तरफ शादी की तैयरी, दूसरी तरफ हुआ ब्रेकअप! 3 साल छोटे बॉयफ्रेंड से अलग हुई एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT