होम / Hrithik Roshan ने अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad से चोरी-छुपे की शादी? सालगिरह मनाते पोस्ट किया शेयर, फैंस हुए हैरान

Hrithik Roshan ने अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad से चोरी-छुपे की शादी? सालगिरह मनाते पोस्ट किया शेयर, फैंस हुए हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 7:45 pm IST
Hrithik Roshan ने अपनी गर्लफ्रेंड Saba Azad से चोरी-छुपे की शादी? सालगिरह मनाते पोस्ट किया शेयर, फैंस हुए हैरान

Hrithik Roshan GF Saba Azad

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Got Married To GF Saba Azad: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से ही अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि, वो एक दशक से भी ज़्यादा समय से सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता हैं, लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी अक्सर मीडिया और गॉसिपमॉन्गर्स की दिलचस्पी का विषय बन जाती है। हाल ही में उन्होंने सबा के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसे देखकर हर कोई सोच रहा है कि क्या वो शादीशुदा हैं?

ऋतिक रोशन ने सबा आज़ाद से की शादी?

आपको बता दें कि 1 अक्टूबर, 2024 को एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर सबा आज़ाद के साथ सबसे रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की और यह बिल्कुल किसी परीकथा की तरह लग रही है। फोटो में, सबा ने रेट्रो स्टाइल की पोशाक पहनी हुई है। इसमें धारीदार शर्ट, गुलाबी रंग की पैंट और डेनिम जैकेट है। एक और हाइलाइट उसका साटन नेक स्कार्फ़ था। जबकि वह प्यारी लग रही है। यह ऋतिक था, जिसने काउबॉय हैट के साथ काले रंग की टी-शर्ट पहनी है।

Rajinikanth के दिल की नसों में आई सूजन, अस्पताल ने किया खुलासा, बताई कैसी है अब उनकी हालत – India News

हालांकि, ऋतिक के इस कैप्शन ने सभी को उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में उलझन में डाल दिया है। सुपरस्टार ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा को उनकी शादी की सालगिरह पर बधाई दी और उनके फैंस सोच रहें हैं कि उन्होंने शादी कब की। ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर कर अपने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर 1.10.2024 सबा आज़ाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बॉलीवुड के वो सितारें जो छूते भी नहीं हैं मांस, आखिरी स्टार का नाम जान रह जाएंगे हैरान – India News

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

जैसे ही यह पोस्ट किया गया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में इसकी बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या उसने अभी-अभी इसकी घोषणा की है?’ दूसरे ने टिप्पणी की, ‘सालगिरह कोंसी रितिक की शादी कब कर ली जो सालगिरह मना रहे हो।’ एक फैन ने सवाल किया, ‘पार्टनर… शादी कब करली।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT