होम / Shilpa Shetty ने पैसों के लिए राज कुंद्र से रचाई थी शादी? एक्ट्रेस ने बताया सच

Shilpa Shetty ने पैसों के लिए राज कुंद्र से रचाई थी शादी? एक्ट्रेस ने बताया सच

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 4:20 pm IST

Shilpa Shetty-Raj Kundra

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty-Raj Kundra, दिल्ली: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। चाहे वह उनकी फिटनेस हो या उनकी फैशन चॉइस, वह जो कुछ भी करती हैं वह एक फैंस का ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी होता हैं। हालाँकि, एक पहलू जो लगातार सभी का ध्यान आकर्षित करता है, वह है उनके पति राज कुंद्रा के साथ उनका शादीशुदा जीवन। एक्ट्रस पर अक्सर यह आरोप लगाए जाते है कि उन्होंने बिजनेसमैन से उसके पैसों के लिए शादी की हैं। जबकि 48 साल की एक्ट्रेस ने पहले कभी भी इन ट्रोल्स को जवाब नहीं दिया था, हाल ही में एक इंटरव्यु में उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की हैं।

ये भी पढ़े-Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

ट्रोलर्स को शिल्पा शेट्टी का करारा जवाब

शिल्पा शेट्टी ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है जो दावा कर रहे हैं कि उन्होंने पैसों के लिए राज कुंद्रा से शादी की है
शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यु में पैसे के लिए राज कुंद्रा से शादी करने की लंबे समय से चली आ रही कमेंट पर बात की। इस धारणा पर चर्चा करते हुए कि महिलाएं पैसों की वजह से शादी करती हैं, एक्ट्रेस ने अपने अनुभव के बारे में बताया। शिल्पा ने खुलासा किया कि जब उन्होंने राज से शादी की, तो उन्हें Google पर 108वें सबसे अमीर ब्रिटिश भारतीय के रूप में लिस्ट में थी। उन्होंने स्वीकार किया कि यह बहुत अच्छा था, लेकिन उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि लोग शिल्पा शेट्टी को भी गूगल करना भूल गए, जो उस समय बहुत अमीर थीं। मैं आज ज्यादा अमीर हूं, और मैं अपने सभी बिल, जीएसटी और हर चीज का भुगतान करती हूं।”

ये भी पढ़े-Rakul Preet Singh ने अपने पति के बारे में पहली पसंद का किया खुलासा, इस वजह से हुआ था Jackky Bhagnani से प्यार

राज ज्यादा अमीर था-शिल्पा

इंडियन पुलिस फोर्स की एक्ट्रेस ने बताया कि एक सफल महिला अपने साथी में पैसा नहीं तलाशती है। उन्होंने साफ किया कि हालांकि राज अमीर थे, लेकिन पैसा उनके जीवन में कभी भी निर्णायक कारक नहीं था। शिल्पा ने यह भी बताया कि उस समय राज से भी ज्यादा अमीर लोग थे जो उन्हें लुभाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पैसा कभी भी उनके जीवन में किसी भी चीज के लिए निर्णायक कारक नहीं रहा। इसके साथ ही उन्होंने कहा भले ही राज ज्यादा अमीर था, लेकिन पैसा उसके जीवन में कभी भी निर्णायक कारक नहीं था।

शिल्पा शेट्टी का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को आखिरी बार रोहित शेट्टी के वेब शो इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था।इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं। जबकि राज कुंद्रा ने भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत UT69 से की थी जो कि उनके जीवन पर आधारित थी।

ये भी पढ़े-Ramayana: Ranbir Kapoor की रामायण की कहानी को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस तरह खत्म होगा पहला पार्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT