होम / Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने पति की तारीफों के बांधे पुल, सक्सेसफुल करीयर की बताई वजह

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने पति की तारीफों के बांधे पुल, सक्सेसफुल करीयर की बताई वजह

Babli • LAST UPDATED : January 25, 2024, 4:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa Shetty, दिल्ली: शिल्पा शेट्टी ने सुखी, ढाकन, बाजीगर, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, लाइफ इन ए मेट्रो और कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। हाल ही में, वह वेब सीरीज़, इंडियन पुलिस फ़ोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, ईशा तलवार और कई दिग्गज कलाकारों के साथ दिखाई दीं थी। एक शानदार एक्ट्रेस होने के अलावा, शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा की एक प्यारी पत्नी और अपने बच्चों वियान और समिशा की एक प्यारी माँ भी हैं। अब, एक्ट्रेस ने अपने जीवन और किरयर में अपने परिवार के महत्व के बारे में खुलकर बात की है।

बच्चो के लिए इंडियन पुलिस बल में हुई थी शामिल 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में, शिल्पा शेट्टी ने अपने शानदार अभिनय करियर में अपने परिवार के योगदान के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने अपनी बॉलीवुड सफर के बारे में बात की और अपने परिवार की मदद की ओर जोर दिया। उन्होंने बताया कि फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ उनका सहयोग उनके बेटे वियान की वजह से हुआ था। इसके बारे में और विस्तार से बताते हुए, शिल्पा ने बताया कि कैसे वियान रोहित की प्रशंसा करता है। इसके अलावा, फिल्म गोलमाल के पिछले प्रस्ताव को देखते हुए, रोहित के साथ उनका सहयोग लंबे समय से लंबित था। इस प्रकार, अपने बेटे की इच्छाओं से प्रेरित होकर, शिल्पा ने रोहित के साथ फिल्म साइन की और एक्शन से भरपूर स्टंट के दौरान चोटों को सहन करते हुए एक एहम किरदार निभाया।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

पति को दिया ताकत होने का श्रेय

उसी इंटरव्यु में, शिल्पा ने फिल्मों में अपनी अपार सफलता के लिए अपने परिवार, खासकर की अपने पति राज कुंद्रा को श्रेय दिया। अपनी सफलता में राज के योगदान के लिए आभार व्यक्त करते हुए, शिल्पा ने बताया कि उनके पति उनकी ताकत का स्तंभ हैं। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि उनकी बच्ची समिशा को भी अपनी प्यारी माँ का काम बहुत पसंद है। शिल्पा ने कहा: “मुझे राज को भी श्रेय देना होगा, जो वास्तव में मेरी ताकत का स्तंभ रहे हैं।

मैंने शादी के बाद से बहुत कुछ किया है। मैं ऐसा करने में सक्षम हूं क्योंकि उन्होंने मेरा सपोर्ट किया है और उन्हें मुझ पर बेहद गर्व है। मेरे तीन -डेढ़ साल की बेटी भी जानती है और प्यार करती है कि मैं क्या करती हूं। वह समझती है कि मैं फेमस हूं। मैं इस मान्यता के लिए आभारी हूं, और अगर लोग मेरे पास नहीं आते तो मुझे चिंता होती ।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Weather update: इस सप्ताह दिल्ली में नहीं चलेगी लू, दक्षिण भारत में बारिश की संभावना-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि, जानिए शुभ और मुहूर्त राहुकाल का समय-Indianews
Nepal: नेपाल ने किया बड़ा दुस्साहस, 100 रुपये के नोट पर नए नक्शे में कालापानी सहित भारतीय क्षेत्र शामिल -India News
Summer Vacation in UP School: यूपी के स्कूलों में कब से शुरू होगी गर्मी की छुट्टियां? यहां से जानें सही तारीख-Indianews
America: प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर 5वीं कक्षा के छात्र का यौन उत्पीड़न करने का आरोप, ऐसे खुला मामला- Indianews
Canada Police: कनाडा पुलिस को मिली सफलता, निज्जर हत्या मामले से जुड़े हिट स्क्वाड सदस्यों को किया गिरफ्तार -India News
क्या आपके फोन में चल रहा Fake App हैं? ऐसे करें असली-नकली की पहचान-Indianews
ADVERTISEMENT