होम / ‘6 घंटे तक वॉशरूम नहीं गई…’ 23 फीट लंबी साड़ी पहनकर Alia Bhatt हुई परेशान, किया चौंकाने वाला पूरा खुलासा

‘6 घंटे तक वॉशरूम नहीं गई…’ 23 फीट लंबी साड़ी पहनकर Alia Bhatt हुई परेशान, किया चौंकाने वाला पूरा खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 24, 2024, 8:06 pm IST

Alia Bhatt

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Didn’t Go To The Washroom For Six Hours After Wearing A Saree: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी पहनकर मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) में सबका दिल जीत लिया। पेस्टल-टोन्ड साड़ी में सजी-धजी वो किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं, जिसमें 23 फुट लंबा ट्रेल था। उनकी खूबसूरती और ग्रेस ने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने थीम के साथ पूरा न्याय किया, जो कि ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ था और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि वो अपने मेट गाला डेब्यू के दौरान वॉशरूम नहीं जा सकीं।

आलिया भट्ट ने किया मेट गाला के दौरान का चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) का प्रमोशन कर रहीं हैं और इसी सिलसिले में वो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2’ में पहुंचीं। शो में आने के दौरान अभिनेत्री ने कई पहलुओं पर बात की। उनसे मेट गाला में उनकी उपस्थिति के बारे में भी पूछा गया। इस बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया कि अगर कोई इस तरह की ड्रेस पहनता है तो वो वॉशरूम भी नहीं जा सकता, जबकि वो अपने मेट गाला डेब्यू के दौरान 6 घंटे तक वॉशरूम नहीं जा पाई थीं। आलिया ने कहा, “आप इस तरह की ड्रेस पहनकर वॉशरूम नहीं जाते। मैं 6 घंटे तक नहीं गई।”

Anupam Kher ने लिंक्डइन पर अपना अपडेटेड सीवी किया शेयर, इसके पीछे की बताई सच्चाई – India News

मेट गाला के लिए आलिया भट्ट का जादुई लुक

आलिया भट्ट ने अपने मेट गाला 2024 लुक से सभी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने पेस्टल-टोन्ड 3D साड़ी पहनी थी, जिसमें फूलों की सजावट और सीक्विन के साथ पैनल वर्क था। साड़ी पर स्कैलप बॉर्डर पर हाथ से बुनी हुई छोटी-छोटी कढ़ाई की गई थी, जिससे यह साड़ी भीड़ में सबसे अलग दिख रही थी। इसका मुख्य आकर्षण 23 फीट लंबा ट्रेल था, जिसने आलिया की साड़ी को एक आधुनिक मोड़ दिया, जिसे उन्होंने फ्लेयर्ड स्लीव्स और स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ पहना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने अपने परफेक्टली बंधे हुए मेसी बन को सजाने के लिए एक चंकी हेडपीस चुना और क्लासी इयररिंग्स और ढेर सारी अंगूठियों के साथ अपने लुक को पूरा किया। अपनी खूबसूरत साड़ी के बारे में बात करते हुए, आलिया ने खुलासा किया कि इस साड़ी को कुल 163 कारीगरों ने बनाया है और इस साड़ी को बनाने में कुल 1905 घंटे लगे हैं।

बलात्कार मामले में इस मशहूर एक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी, एक्ट्रेस को होटल में बुलाकर की शर्मनाक हरकत – India News

पेरिस फैशन वीक 2024 में आलिया भट्ट का डेब्यू

आलिया भट्ट ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया। इस दिन, उन्होंने मेटेलिक ब्रेस्टप्लेट पहनी हुई थी। ऑफ-शोल्डर बॉडी-हगिंग कोर्सेट गौरव गुप्ता का था और आलिया बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने कोर्सेट को लेबल, मिशो के हाफ-फिटेड फ्लेयर्ड पैंट के साथ पहना था। उनके गहने भी बेहद खूबसूरत थे। ब्रांड, मारा पेरिस के सिल्वर रंग के ओवरसाइज़्ड इयररिंग्स और गोल्डन रिंग्स ने उनके लुक को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर – India News

आलिया भट्ट ने ग्लॉसी बेस, हाइलाइट किए गए कोनों के साथ चमकदार आंखें, सॉफ्ट पिंक आईशैडो, भरपूर मात्रा में ब्लश, पिंक लिपस्टिक और जेल-अप साइड पार्टेड ओपन हेयर सहित ग्लैम मेकअप चुना, जिसने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया। आलिया ने रैंप वॉक में कमाल दिखाया और ब्लैक ब्लॉक हील्स की जोड़ी आलिया के साइंस फिक्शन किरदार वाले लुक में आधुनिकता की झलक दिखाने के लिए काफी थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कॉफी पीने वालों के लिए खुशखबरी…दिल को फिट रखने में फायदेमंद, स्टडी में हुआ खुलासा
Pradeep Mishra: कथावाचक प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान, बोले- ‘रावण का पुतला छोड़ो बलात्कारियों को…’
इस देश की महिलाएं देती हैं दुनिया में सबसे ज्यादा बच्चों को जन्म, जानें इस लिस्ट में भारत पाकिस्तान किस नंबर पर
BEL ने कई पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे उम्मीदवार कर सकते हैं अप्लाई, जानें पूरा डिटेल्स
Test Cricket: लाल गेंद की जगह सफेद गेंद से क्यों खेला जाता है टेस्ट मैच, वजह जान हो जाएंगे हैरान
आपको चेहरे को चमका देगी डस्टबिन में रखी ये चीज, फेकने से पहले जरुर जान इसका महत्व
Rajasthan Govt Pension Scheme : राजस्थान सरकार ने लागू की नई स्कीम, इस उम्र के बाद मिलेगा 5% एक्स्ट्रा पेंशन, जानें नया नियम
ADVERTISEMENT