होम / Amar Singh Chamkila के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े Diljit Dosanjh, इम्तियाज अली ने तारीफ में कही ये बात

Amar Singh Chamkila के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़े Diljit Dosanjh, इम्तियाज अली ने तारीफ में कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2024, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh Breaks Down at Amar Singh Chamkila Trailer Launch: हाल ही में फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर लॉन्च पर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) द्वारा तारीफ किए जाने पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) भावुक नजर आए हैं। बता दें कि पंजाबी एक्टर व सिंगर ने इस फिल्म में मेन लीड रोल निभाया है। इम्तियाज द्वारा निर्देशित, यह महान गायक की कहानी बताती है, जिन्हें पंजाब के एल्विस प्रेस्ली के रूप में वर्णित किया गया है।

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इम्तियाज अपने साथ काम करने के समय के किस्से शेयर कर रहे थे, जब इम्तियाज ने उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनका समय आ गया है और यह सिर्फ शुरुआत है।

इम्तियाज अली ने ट्रेलर लॉन्च पर कही ये बात

Ranbir Kapoor की Ramayana में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, रावण की पत्नी मंदोदरी का निभाएंगी रोल – India News

आपको बता दें कि इम्तियाज अली ने कहा, “आप पहले ही बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं लेकिन मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं, यह सिर्फ आपकी शुरुआत है। आप जहां भी जाएंगे, हम आपके साथ रहेंगे। मैं बहुत खुश हूं कि इस फिल्म को करने से मेरी जिंदगी में यह ताजगी आई। मैं नेटफ्लिक्स का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इसे समान प्यार से लिया।”

इससे पहले इम्तियाज ने कहा था कि वो इस फिल्म के लिए मुख्य भूमिका में दिलजीत और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के अलावा किसी और की कल्पना नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह अनिवार्य था कि मैं उन अभिनेताओं को कास्ट करूं जो गायक भी हों। उनके लिए लाइव गाना महत्वपूर्ण था। उनके बिना यह फिल्म संभव नहीं थी। ऐसा नहीं है कि दिलजीत ने परिणीति की तरह ज्यादा ट्रेनिंग नहीं की, लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते हैं और इसके आदी हैं। दोनों ने गाने को लाइव गाने के बाद रिकॉर्ड किया। इसके पीछे कारण यह है कि मैंने कभी भी शॉट के दौरान गायकों को लाइव नहीं गाया है। मैंने सोचा कि अगर लाइव गायन काम नहीं करता है, तो हम हमेशा रिकॉर्ड किए गए संस्करण का उपयोग कर सकते हैं और इसे प्लेबैक के रूप में उपयोग कर सकते हैं जैसे हम आमतौर पर करते हैं।”

Ranbir या Alia नहीं बल्कि Raha के नाम होगा 250 करोड़ का नया घर, सबसे अमीर स्टार किड में होंगी शामिल – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमर सिंह चमकीला

Nawazuddin Siddiqui और पत्नी Aaliya की हुई सुलह, अपने रिश्ते को लेकर कबूली ये बात – India News

फिल्म मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म का संगीत सारेगामा पर है। अमर सिंह चमकीला का प्रीमियर 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Ice Facial: फेस की पफीनेस कम करने से लेकर निखार लाने तक, आइस फेशियल का ऐसे करें इस्तेमाल, जाने फायदे -Indianews
LSG VS RR: लखनऊ को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, जानें क्या होगी संभावित प्लेइंग 11-Indianews
LSG vs RR Head-To-Head Record: राजस्थान को हरा अपने जीत का लय बरकरार रखना चाहेगी लखनऊ, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Darasing Khurana ने ब्रिटेन में क्वीन कैमिला से की मुलाकात, महारानी को नमस्ते करने का समझाया मतलब -Indianews
ADVERTISEMENT