होम / Ranbir या Alia नहीं बल्कि Raha के नाम होगा 250 करोड़ का नया घर, सबसे अमीर स्टार किड में होंगी शामिल

Ranbir या Alia नहीं बल्कि Raha के नाम होगा 250 करोड़ का नया घर, सबसे अमीर स्टार किड में होंगी शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 28, 2024, 2:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor-Alia Bhatt to Registered Bungalow In Raha Name: बी टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को अक्सर बांद्रा में अपने ‘कृष्णा राज’ बंगले के निर्माण को देखते हुए देखा जाता है। हाल ही में तीनों को एक बार फिर नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया था। अब इसी बीच एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के नाम पर घर रजिस्टर करेंगे।

मन्नत और जलसा से मंहगा होगा ‘कृष्णा राज’ बंगला

Nawazuddin Siddiqui और पत्नी Aaliya की हुई सुलह, अपने रिश्ते को लेकर कबूली ये बात – India News

जानकारी को अनुसार, एक अंदरूनी सूत्र ने रिपोर्ट में दावा किया है कि, “रणबीर और आलिया दोनों अपने सपनों का घर बनाने के लिए अपनी मेहनत की कमाई का समान रूप से निवेश कर रहें हैं। एक बार यह सब हो जाने के बाद घर की कीमत 250 करोड़ रुपये से अधिक होगी। यह शाहरुख खान की मन्नत और अमिताभ बच्चन की जलसा की तुलना में मुंबई क्षेत्र में सबसे महंगा बंगला बन जाएगा।”

यह भी कहा जाता है कि रणबीर, जो अपनी बेटी राहा कपूर को गहराई से प्यार करते है, बंगले का नाम बेटी के नाम पर ही रखा जाएगा। इसके साथ राहा सबसे छोटी बी टाउन की सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी। इस विशाल बंगले के साथ, आलिया और रणबीर दोनों के पास बांद्रा क्षेत्र में 4 फ्लैट भी हैं और इसकी कीमत 60 करोड़ से अधिक है।

Disha Patani जल्द अपने बॉयफ्रेंड Aleksander संग करने जा रहीं हैं शादी! अपनी वेडिंग को लेकर दिया ये बड़ा हिंट – India News

नीतू कपूर होंगी बंगले की सह-मालिकन

इसके आगे सूत्र ने कहा, “नीतू कपूर बंगले की सह-मालिकन होंगी, क्योंकि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने उन्हें अपनी सभी संपत्तियों का आधा मालिक बनाया था। नीतू जी खुद आर्थिक रूप से बेहद स्थिर हैं और हाल ही में बांद्रा इलाके में ही 15 करोड़ का एक आलीशान घर खरीदा है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बंगला तैयार होने के बाद पूरा ‘कपूर खानदान’ एक छत के नीचे एक साथ रहेगा।”

Kriti Kharbanda ने अपनी दिवंगत सास की आखिरी इच्छा की पूरी, दुल्हन ने अपने पिंक लहंगे से ऐसे दी श्रद्धांजलि – India News

राज कपूर और उनकी पत्नी की संपत्ति है ‘कृष्णा राज’ बंगला

यह संपत्ति दिवंगत दिग्गज अभिनेता राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा कपूर के पास थी। रणबीर को अब यह विरासत में मिल गया है और इसका निर्माण एक साल से अधिक समय से चल रहा है। कल, रणबीर कपूर को बचे हुए काम को देखते हुए संपत्ति पर देखा गया था। उनकी पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर भी बांद्रा में साइट का लगातार दौरा करती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT