होम / Nana Patekar के वायरल वीडियो पर डायरेक्टर Anil Sharma का आया रिएक्शन, बताया पूरा सच

Nana Patekar के वायरल वीडियो पर डायरेक्टर Anil Sharma का आया रिएक्शन, बताया पूरा सच

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 15, 2023, 5:28 pm IST

Nana Patekar Viral Video Truth Revealed

India News (इंडिया न्यूज़), Anil Sharma Truth Revealed on Nana Patekar Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि इस वीडियो में नाना पाटेकर एक आदमी को मारते नजर आ रहें हैं। बताया गया कि नाना पाटेकर का ये वायरल वीडियो वाराणसी का है। इस वीडियो में जब एक फैन नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा होता है, तब नाना पाटेकर उसके सिर पर मार देते हैं। नाना पाटेकर के इस वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर उनके गिरफ्तारी की मांग तक कर रहें हैं। अब फिल्म ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) का रिएक्शन सामने आया है।

अनिल शर्मा ने नाना पाटेकर के वीडियो का बताया पूरा सच

आपको बता दें कि अनिल शर्मा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे अभी इस खबर के बारे में पता चला है। मैं अभी वही वीडियो देख रहा था। नाना ने किसी को भी नहीं मारा है। ये तो मेरी फिल्म का एक शॉट है। हम बनारस की सड़कों पर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सीन ऐसा था कि नाना को अपने पास आए लड़के के सिर पर मारना था।”

‘नाना की नेगेटिव छवि बनाई जा रही’- अनिल शर्मा

अनिल शर्मा ने आगे कहा, “हम सीन शूट कर रहे थे और तभी वहां भीड़ जमा हो गई। भीड़ में से किसी ने अपने फोन के कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड किया और फिर फिल्म के शॉट को लीक कर दिया। इस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर नाना की नेगेटिव छवि बनाई जा रही है। मैं फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे लोग इस वीडियो की सच्चाई को समझें। ये फिल्म का एक शॉट है। नाना ने किसी को नहीं मारा है।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT