होम / ‘असहनीय दर्द और हर समय तेज…’ एक्ट्रेस Disha Parmar को हुई ये गंभीर बीमारी, पोस्ट में दर्द किया बयां

‘असहनीय दर्द और हर समय तेज…’ एक्ट्रेस Disha Parmar को हुई ये गंभीर बीमारी, पोस्ट में दर्द किया बयां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 10, 2024, 4:13 pm IST

Rahul Vaidya Wife Disha Parmar

India News (इंडिया न्यूज़), After Rahul Vaidya, Wife Disha Parmar Suffers From High Fever: टेलीविजन इंडस्ट्री के सुपरस्टार राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने जुलाई 2021 में शादी के बंधन में बंधने से पहले बिग बॉस 14 में रोमांटिक सफर शेयर किया। कुछ दिनों पहले बिग बॉस 14 के रनर-अप राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की थी कि उन्हें डेंगू हो गया है। अब इसके बाद 9 सितंबर 2024 को उनकी पत्नी दिशा परमार को भी डेंगू हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। डेंगू के कारण राहुल को गणपति उत्सव भी मिस करना पड़ा और अब उनकी पत्नी दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर अपने दर्द को बयां किया है।

राहुल वैद्य के बाद पत्नी दिशा परमार भी डेंगू से हुए पीड़ित

आपको बता दें कि मशहूर सिंगर राहुल वैद्य ने 9 सितंबर, 2024 को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार भी डेंगू से पीड़ित हो गई हैं। उन्होंने एक नोट के ज़रिए इस पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की, जिसमें लिखा, “क्या यह मेरे लिए काफ़ी नहीं था कि मुझे डेंगू हो गया और दिशा भी हो गई।” इसके बाद में दिशा परमार ने राहुल की कहानी फिर से शेयर की और इस विडंबना पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा, “हमेशा साथ।”

Ranveer Singh ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्राइवेट शादी करने को लेकर उड़ाया मज़ाक, कह दी ऐसी बात । – India News

इस पोस्ट के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहें हैं। दरअसल, इस कपल ने अलग-अलग कहानियां पोस्ट कीं, जिसमें बताया कि बीमार होने के दौरान उन्हें किस तरह का दर्द सहना पड़ा। राहुल ने एक कहानी में बताया कि उन्हें 104 डिग्री बुखार था, वहीं दिशा ने भी बताया कि उन्हें 103 डिग्री बुखार है और उन्होंने प्रार्थना की कि किसी को भी ऐसा न सहना पड़े। उन्होंने लिखा, “मैं वास्तव में आशा करती हूँ कि किसी को भी डेंगू से न गुजरना पड़े। असहनीय दर्द, हर समय 103 बुखार। सबसे बुरा।”

राहुल वैद्य और दिशा परमार का वर्कफ्रंट

दिशा परमार एक भारतीय टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा, वो अपना सा और बड़े अच्छे लगते हैं 2 जैसे धारावाहिकों से प्रसिद्धि पाई है। इस बीच, राहुल वैद्य एक गायक और संगीतकार हैं, जो इंडियन आइडल के पहले सीज़न में भी दिखाई दिए थे। अपने गानों पर काम करने के अलावा, उन्होंने शो, झूम इंडिया की मेजबानी की। उन्होंने अपनी पत्नी दिशा के साथ रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस 14 में भी भाग लिया।

नए माता-पिता Deepika-Ranveer से मिलने अस्पताल पहुंचे Mukesh Ambani, मां-बेटी से की मुलाकात, देखें वीडियो

वैसे तो बिग बॉस 14 में राहुल और दिशा की लव-डोवी जर्नी सभी ने देखी, लेकिन इस कपल ने शो से पहले ही डेटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने 2021 में शादी की और 2023 में गणेश चतुर्थी समारोह के दौरान एक बेटी के माता-पिता बने। फिलहाल राहुल भारती सिंह के शो लाफ्टर शेफ्स- अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में कंटेस्टेंट हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi पर अब इस प्रदेश से हुआ FIR दर्ज, देश को लेकर लगाया गया बड़ा आरोप!
CAT 2024 के लिए कल से बंद हो जाएगा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से जल्दी कर लें अपना आवेदन
Farmers Rally in MP: गेल इंडिया प्लांट के खिलाफ किसानों की एमपी सरकार को दो टूक, कहा- ‘जान दे देंगे पर…’
‘शेख हसीना को भारत में रहना चाहिए..’,यूनुस की तरह ही बने इस राष्ट्रपति ने दी ऐसी सलाह जिसे सुन तिलमिला उठा बांग्लादेश
नीट यूजी काउंसलिंग के दूसरे राउंड की सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड
Kolkata Rape Case: आरजी कर अस्पताल के जूनियर डॉक्टरों का प्रोटेस्ट खत्म! इतने दिन बाद लौटेंगे काम पर
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
ADVERTISEMENT