होम / 'कौन है ये?…', एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, पुरानी वीडियो ने खोली पोल!

'कौन है ये?…', एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, पुरानी वीडियो ने खोली पोल!

Babli • LAST UPDATED : September 7, 2024, 8:32 am IST

Disha Patani

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani: दिशा पटानी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने मनमोहक लुक, अभिनय प्रतिभा, पहनावे और बहुत कुछ से अपने फैंस को हैरान करना जानती हैं। अपने पेशेवर जीवन में, दिशा को आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 ई. में देखा गया था। जहां हर कोई दिशा के शानदार लुक के कायल है, वहीं यह दिवा का एक थ्रोबैक वीडियो है जिसने हमें चौंका दिया।

  • दिशा पटानी को पहचानना हुआ मुश्किल
  • फैंस का रिएक्शन

Anant Ambani ने लालबागचा राजा को चढ़ाया 20 किलो सोने का मुकुट, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

दिशा पटानी को पहचानना हुआ मुश्किल

फिल्मों में आने से पहले, दिशा को कई ऐड, कैटलॉग शूट और बहुत कुछ में देखा गया था। इस बात पर कोई बहस नहीं है कि दिशा पटानी हमेशा खूबसूरत दिखती थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों में उनके जबरदस्त बदलाव ने हम सभी को चौंका दिया है। एक नेटिजन ने दिशा की एक बहुत पुरानी विज्ञापन फिल्म खोजी, जिसमें वह गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए खूबसूरत दिख रही हैं और उसमें वह आज की तुलना में बहुत युवा और बहुत अलग दिख रही हैं।

Disha patani without plastic surgery :p
byu/ithinkiamorangecat inBollyBlindsNGossip

Sunny Deol ने इस पंजाबी सिंगर की Border 2 में की धमाकेदार एंट्री, अपने गानों पर नचाने वाले अब फॉजी बन सरहदों पर चलाएंगे गोलियां

फैंस का रिएक्शन

हालांकि इस बदलाव का एक बड़ा हिस्सा उम्र बढ़ने का रहा होगा, लेकिन कुछ बदलावों ने निश्चित रूप से उनके फैंस को चौंका दिया। एक फैन ने लिखा, “ठीक है, वह यहाँ बहुत छोटी थी! मैं इस बात से इनकार नहीं कर रहा हूँ कि उसने सर्जरी नहीं करवाई है। लेकिन उसने बहुत ज़्यादा सर्जरी भी नहीं करवाई है। उसकी फिटनेस और उम्र के कारण उसका चेहरा भी बदल गया है। वह अभी भी सुंदर दिखती है।”

जबकि दुसरे ने लिखा, “वह प्यारी थी और सर्जरी से पहले स्क्रीन पर बहुत ज़्यादा दिखाई देती थी। एमएस धोनी की बायोपिक में मैंने कियारा को मुश्किल से देखा था, दिशा ने पूरी तरह से शो चुरा लिया।” एक ने कहा, यह कौन है? कई लोग ऐसे भी थे जो इस बदलाव से हैरान थे और उन्होंने सीधे तौर पर दिशा पर सर्जरी करवाने का आरोप लगाया। किसी ने लिखा, “वाह, मुझे कभी नहीं लगा कि इन विज्ञापनों में दिशा हैं।”

एक-दूसरे का हाथ थामें सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika Padukone-Ranveer Singh, अपने पहले बच्चे के लिए बप्पा से आशीर्वाद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT