होम / प्रेग्नेंसी की खबरों पर पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, पति के बारे में कही ये बात

प्रेग्नेंसी की खबरों पर पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने तोड़ी चुप्पी, पति के बारे में कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 9, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mahira Khan, दिल्ली: पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में अपने बारे में सुनी ‘सबसे अजीब अफवाह’ के बारे में खुलकर बात की है। मैशन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने पति सलीम करीम के बारे में क्या प्यार, नफरत और सहन किया, इसके बारे में भी बताया हैं।

ये भी पढ़े-प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण से काम सिखती हैं Alia Bhatt, इस एक्ट्रेस को कहा सीनियर

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर माहिरा

जब एक्ट्रेस से उनकी सुनी गई “अजीब अफवाह” के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “ओह, कि मैं प्रेगनेंस। यह अजीब नहीं है, यह सिर्फ एक अफवाह है। मुझे नहीं पता कि वे इसके साथ कहां से आए। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरा वजन बढ़ गया, लेकिन फिर उन्होंने यह भी कहा कि मैंने एक नेटफ्लिक्स सीरीज़ और एक बड़ी फिल्म भी छोड़ दी है और न जाने क्या-क्या। लेकिन यह सच नहीं है।”

पति सलीम के बारे में की बात

माहिरा से पूछा गया कि वह सलीम के बारे में क्या पसंद करती हैं, क्या नापसंद करती हैं और क्या सहन करती हैं। मुस्कुराते हुए, उन्होंने कहा, “क्या मुझे वास्तव में इस प्रश्न का उत्तर देना होगा? मुझे नफरत है कि वह एक्सप्रेसिव नहीं है। मैं बर्दाश्त करती हूं। नहीं, कभी-कभी मुझे संगीत बंद होना पसंद है, लेकिन उसे संगीत चालू रहना पसंद है समय। ऐसा लगता है कि जैसे ही वह उठता है, वह चाहता है कि संगीत चालू हो जाए। मुझे पक्षियों की आवाज़ सुनना पसंद है…मुझे अच्छा लगता है कि वह इस फैक्ट को सहन करता है कि मुझे अकेले नाश्ता करना पसंद है।”

ये भी पढ़े-पहली बार Sanki में नजर आएंगे Ahan Shetty-Pooja Hegde, 2025 के इस प्यार भरे दिन फिल्म देगी दस्तक

माहिरा खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो माहिरा को हाल ही में फवाद खान के साथ पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर द लीजेंड ऑफ मौला जट में देखा गया था। दोनों कलाकार आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला जो बचाए हैं संग समेट लो में भी दिखाई देंगे। इसमें सनम सईद भी हैं।

ये भी पढ़े-Netflix पर सबसे सफल भारतीय शो की लिस्ट में शामिल हुई The Railway Men

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT