होम / Disha Patani ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Disha Patani ने दी एक्स बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 4:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tiger Shroff-Disha Patani, दिल्ली: टाइगर श्रॉफ को उनके 34वें जन्मदिन पर उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस दिशा पटानी से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं। जैसे ही एक्टर आज एक साल के और हो गए, दिशा ने उनकी एक अनदेखी तस्वीर साझा की। उन्होंने उनके खास दिन पर हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन जोड़ा। दिशा के इशारे ने जन्मदिन के जश्न में मिठास का स्पर्श जोड़ दिया और उनके बीच साझा बंधन का भी पता चला।

ये भी पढ़े-Diljit Dosanjh: जामनगर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, Anant-Radhika के प्री वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन करेंगे परफॉर्म

दिशा ने दी टाइगर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें टाइगर अपनी किकिंग कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं। तस्वीर के साथ, दिशा ने कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो, बागी, तुम और भी ऊंचे और ऊंचे किक मारते रहो।” इसके अलावा टाइगर के को-स्टार अक्षय कुमार ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं। कुमार ने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए बड़े मिया छोटे मियां के सेट से एक मजेदार बीटीएस वीडियो साझा किया।

Picture Courtesy: Disha Patani/Instagram
Disha Patani and Tiger Shroff

ये भी पढ़े-Anant-Radhika Wedding: बेटे की बात सुन रो पड़े मुकेश अंबानी, अनंत ने शेयर की ये खास बात

दिशा पटानी का वर्कफ्रंट

दिशा पटानी करण जौहर द्वारा निर्मित सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ फिल्म योद्धा में अभिनय करेंगी। यह फिल्म 15 मार्च, 2024 को रिलीज होने वाली है। वह वेलकम फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल में भी दिखाई देंगी। दिशा के पास पाइपलाइन में नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी भी है, जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण भी एहन किरदार में हैं। उनके विविध पोर्टफोलियो में तमिल फिल्म कांगुवा भी शामिल है।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट

कृति सनोन और अमिताभ बच्चन के साथ विज्ञान-फाई एक्शन फिल्म गणपथ में टाइगर की उपस्थिति के बाद, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, टाइगर श्रॉफ अली अब्बास जफर की एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो अक्षय कुमार के साथ उनका पहला सहयोग है। स्टार कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय शामिल हैं। दिलचस्प प्रोमो और गाने रिलीज के साथ, बड़े मियां छोटे मियां ने काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है। ईद के मौके पर 11 अप्रैल को रिलीज़ के लिए शेड्यूल किया गया। टाइगर रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे, जिससे उनकी आगामी परियोजनाओं में और अधिक उत्साह बढ़ेगा।

ये भी पढ़े-Ram Charan: जामनगर फ्लाइट में पत्नी Upasana के पैरों की मालिश करते दिखे राम चरण, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT