होम / Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, शो रद्द कर एक्ट्रेस से मिलने अस्पताल पहुंचे पति विवेक -Indianews

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, शो रद्द कर एक्ट्रेस से मिलने अस्पताल पहुंचे पति विवेक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 19, 2024, 8:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Preity Zinta, दिल्ली: दिव्यांका त्रिपाठी एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत डेली सोप, बनूं मैं तेरी दुल्हन में ‘विद्या’ के किरदार से की थी। हालाँकि, शो ये है मोहब्बतें में ‘डॉक्टर इशिता भल्ला’ के किरदार से उन्हें अपार प्रसिद्धि और पहचान मिली। इसके अलावा, उसी शो के सेट पर दिव्यांका की मुलाकात एक्टर विवेक दहिया से हुई और धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। बाद में इस जोड़े ने 8 जुलाई 2016 को शादी कर ली।

  • दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट
  • विवेक दहिया ने कैंसल किए लाइव सेशन
  • पोस्ट शेयर कर फैंस को दी जानकारी

कार नहीं बच्चों को इस चीज में घुमाने ले गई Nayanthara, वीडियो में फैंस को दिखाया हाल -Indianews

दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट 

हाल ही में 18 अप्रैल, 2024 को दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का एक्सीडेंट हो गया और उनके प्रचारक ने उन्हें और विवेक दहिया के फैंस को इसकी जानकारी दी। हालांकि पीआर टीम ने ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि दिव्यांका की बांह की दो हड्डियां टूट गई हैं और अब वह डॉक्टर देखभाल में हैं। उन्होंने चोट दिखाने वाली एक एक्स-रे छवि भी साझा की, और ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi

सगाई के बाद पहली बार साथ दिखे Aditi-Siddharth, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल -Indianews

विवेक दहिया ने कैंसल किए लाइव सेशन 

इस बीच, विवेक दहिया ने अपना लाइव सेशन स्थगित कर दिया और अपनी पत्नी दिव्यांका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही उनके पास पहुंचे। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, उन्होंने अपने फैंस को अपने जीवन की वर्तमान स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, “हमें यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सत्र अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है। कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वह मेडिकल केयर में हैं। उसके ठीक होने के बाद विवेक उसके साथ है। हम आपकी समझ और समर्थन के लिए आपको धन्यवाद देते हैं। और दिव्यंका के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने में हमारे साथ शामिल हों। विवेक जल्द ही आप सभी से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं।

Vivek Dahiya
Vivek Dahiya

ऐश्वर्या शंकर की शादी में Ranveer-Atlee ने दिखाया करतब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT