होम / Bigg Boss OTT जीतने के बावजूद थी नहीं मिले एल्विश को 25 लाख रुपए, हैरान रह गई शहनाज गिल

Bigg Boss OTT जीतने के बावजूद थी नहीं मिले एल्विश को 25 लाख रुपए, हैरान रह गई शहनाज गिल

Babli • LAST UPDATED : September 22, 2023, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav , दिल्ली:  बिग बॉस ओटीटी 2 फेम एल्विश यादव आए दिन खबरों में बने रहते हैं। अक्सर एलविश यादव की तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। इस बीच एल्विश यादव शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स वीथ शहनाज ने भी नजर आए थे। जहां उन्होंने बिग बॉस से 50 लाख का विनिंग अमाउंट नहीं देने पर बात कही थी।

नहीं मिले 25 लाख रुपए

शहनाज गिल के शो देसी वाइफ वीथ शहनाज में एल्विश ने बताया की व्हाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस ओटीटी में एंट्री लेने से पहले उन्होंने मेकर्स से कई बार रूल्स पूछे थे। उन्होंने कहा पहले उन्हें लगता था कि ऐसा रूल है कि वाइल्ड कार्ड वाले कंटेस्टेंट को विनर नहीं बनाया जाता है। जब उनकी एंट्री हुई तो उन्होंने मेकर्श से कई बार पूछा था। “भाई वोट का ही है ना”। बातचीत में एलविश ने कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगा कि वोट मिलने के बाद भी वाइल्ड कार्ड का कंटेस्टेंट जीत नहीं सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

यह तो गलत है – शहनाज गिल

जिसके जवाब में मेर्क्स ने कहा वाइल्ड कार्ड को जिताएगे अगर वोट्स मिले तो। बता दे एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हार को भारी वोटो से मात दी थी। जिसके बाद उन्हें इनाम में ट्रॉफी और 25 लाख कैश प्राइज मिलना था। जो अभी तक उन्हें नहीं मिला है। इस बारे में सुनकर शहनाज गिल हैरान रह जाती है और कहती है कि ये तो गलत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT