होम / उर्वशी रौतेला संग सिस्टम हैंग करने की तैयारी में एल्विश, जल्द नज़र आएंगे गानें में साथ

उर्वशी रौतेला संग सिस्टम हैंग करने की तैयारी में एल्विश, जल्द नज़र आएंगे गानें में साथ

Babli • LAST UPDATED : September 9, 2023, 4:57 pm IST
ADVERTISEMENT
उर्वशी रौतेला संग सिस्टम हैंग करने की तैयारी में एल्विश, जल्द नज़र आएंगे गानें में साथ

Urvashi Rautela and Elvish Yadav

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Urvashi दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट एलविश यादव अपने काम को लेकर अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वे जल्द ही एक गाना लेकर आ रहे हैं। और दिलचस्प बात ये है कि इस गाने में उनके साथ उर्वशी रौतेला नजर आएंगी। दोनो को साथ में काम करने को लेकर दोनो के फैंस काफी एक्साइटेड है। दरअसल उर्वशी ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है। जिसमें वह बाथरोब पहने नजर आ रही है और उनका हेयर स्टाइलिंग हो रहा है। साथ ही उनको फोन से एल्विस के गानों की लिरिक्स याद करते भी देखा जा सकता हैं।

उर्वशी रौतेला संग सिस्टम हैंग करेंगे एल्विश यादव, इस रोमांटिक गाने में  आएंगे नजर, बुलंदी पर राव साहब के सितारे - Bigg Boss OTt 2 winner Elvish  Yadav urvashi ...

राव साहब ने भी शेयर कि उर्वशी की स्टोरी

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा लिरिक्स याद कर रही हूं, अपने हीरो एल्विश यादव के लिए, थैंकयू। वही उर्वशी के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एल्विश ने कहा राव साहब ही राव साहब हो रही है। इतना ही नहीं हाल ही में एल्विश शूटिंग के लिए थाईलैंड भी गए हुए थे। वहां से आने के बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा गया था। वहीं बीते दिन उन्होंने शहनाज गिल के देसी शो में एक्ट्रेस के साथ शूट भी किया था। जिसको एपिसोड को देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

एलविश यादव ने तोड़ा बिग बॉस का रिकार्ड

एलविश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीत कर इतिहास बनाया है। आज तक कभी भी किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री ने बिग बॉस का शो नहीं जीता था। और एलविश व्हाइड कार्ड बनकर आए थे और पिछले 17 साल का रिकॉर्ड तोड़ कर गए है। साथ ही उन्होंने शो से ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए भी जीते हैं।

 

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT