होम / बेटे की गिरफ्तारी नहीं सह पाई Elvish Yadav की मां, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

बेटे की गिरफ्तारी नहीं सह पाई Elvish Yadav की मां, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Babli • LAST UPDATED : March 19, 2024, 1:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav, दिल्ली: बिग बॉस 17 विनर एल्विश यादव को रविवार को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया गया था। यूट्यूबर को एक स्थानीय अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अब एल्विश की मां सुषमा यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है; वह क्लिप में रोती हुई नजर आ रही थीं, जिसने एली गोनी का ध्यान खींचा है। एक्टर ने कहा कि एल्विश की मां को ऐसी हालत में देखना दिल दहला देने वाला था।

ये भी पढ़े-मां बनने वाली हैं बिग बॉस 17 की Aishwarya Sharma! शूटिंग पर हुई बेहोश

एल्विश के माता-पिता ने बेटे को बताया निर्दोष 

एल्विश यादव के पिता राम अवतार यादव मीडिया के साथ अपने इंटरव्यु में अपने बेटे के बारे में बात करते हुए नेशनल टेलीविजन पर रो पड़ी। एल्विश के माता-पिता ने अपने बेटे को निर्दोष बताया और पीपुल्स फॉर एनिमल्स की अध्यक्ष और भाजपा नेता मेनका गांधी से यूट्यूबर के लिए दया दिखाने को भी कहा।

ये भी पढ़े-14 साल बाद अपने पसंदिदा एक्टर Thalapathy Vijay को देख बेकाबू हुए फैंस, तोड़ डाली एक्टर की कार

वीडियो में एल्विश की मां के छलके आंसू

एल्विश यादव की माँ के रोने का एक वीडियो एक ट्वीट के साथ साझा किया गया था जिसमें लिखा था, “माँ का दर्द, मुझे इस माँ-बेटे के बंधन की सराहना करनी चाहिए, एल्विश यादव अपनी माँ से गहराई से जुड़ा हुआ है और वह भी। वह अब तक के सबसे कठिन समय से गुजर रही है।’ उसे इसका सामना करने की शक्ति मिले।”

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, एली गोनी ने ट्वीट किया, “एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल (टूटा हुआ इमोजी)… मुझे उम्मीद है कि वह अपने बेटे से जल्द से जल्द (जितनी जल्दी हो सके) मिलेगी, और मुझे उम्मीद है कि वह इन सब से दूर रहेगा।”

ये भी पढ़े-Tiger Shroff ने पुणे में खरीदा 4 हजार फुट का घर, कीमत जान रह जाएंगे दंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT