होम / मां बनने वाली हैं बिग बॉस 17 की Aishwarya Sharma! शूटिंग के दौरान हुई बेहोश

मां बनने वाली हैं बिग बॉस 17 की Aishwarya Sharma! शूटिंग के दौरान हुई बेहोश

Babli • LAST UPDATED : March 19, 2024, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Sharma And Neil Bhatt, दिल्ली: गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे। तब से, वे अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं और अपने फैंस के साथ इसकी झलकियाँ साझा कर रहे हैं। ऐश्वर्या और नील को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 से पॉपुलैरिटी मिली, जहां उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की पहली प्रेग्नेंसी की खबरें जोरों पर हैं।

ये भी पढ़े-Pulkit Samrat की नई दुल्हनिया Kriti Kharbanda ने अपनी पहली रसोई में बनाई ये खास डिश, शेयर की तस्वीर

अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं ऐश्वर्या-नील 

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ऐश्वर्या शर्मा नील भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हालाँकि, यह जोड़ी चीजों को सिक्रेट रखना चाहती है और भविष्य में कोई सार्वजनिक घोषणा नहीं करने जा रही है। खबरों से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया:

“ऐसी संभावना है कि ऐश्वर्या नील भट्ट के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। दंपति एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं, और निश्चित रूप से, हर जोड़े की तरह, उनमें भी अपना खुद का परिवार शुरू करने की इच्छा है। और ऐसा लगता है यह सही समय है। युगल इसे सार्वजनिक नहीं कर रहा है और घोषणा करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा है।”

ये भी पढ़े-Tiger Shroff ने पुणे में खरीदा 4 हजार फुट का घर, कीमत जान रह जाएंगे दंग

डांस परफॉर्मेंस के दौरान बेहोश हुई ऐश्वर्या 

यह सब एक स्पेशल होली कार्यक्रम के लिए अपने डांस प्रदर्शन की शूटिंग के दौरान मंच पर ऐश्वर्या शर्मा के गिरने की खबरों के साथ शुरू हुआ। हालांकि, सेट के सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट रक्तचाप में गिरावट के कारण बेहोश हो गए। बाद में, उन्हें उनकी वैनिटी वैन में ले जाया गया और तुरंत इलाज दिया गया। हालांकि, ऐश्वर्या सेट पर लौट आईं और कुछ घंटों तक आराम करने के बाद बाकी परफॉर्मेंस पूरी की।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav से Munawar Faruqui तक, जेल जा चुके हैं बिग बॉस के ये मशहूर कंटेस्टेंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT