होम / Naga Chaitanya-Shobhita के साथ यूरोपीय छुट्टी का ले रहे है मजा, क्या Samantha को दिया था धोखा? – IndiaNews

Naga Chaitanya-Shobhita के साथ यूरोपीय छुट्टी का ले रहे है मजा, क्या Samantha को दिया था धोखा? – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2024, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Naga Chaitanya-Shobhita: नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु को उनकी फिल्म ये माया चेसावे के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने 2017 में शादी कर ली। हालांकि, शादी के लगभग चार साल बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। इसके तुरंत बाद, चैतन्य का नाम एकट्रेस सोभिता धूलिपाला के साथ जोड़ा गया और उनकी नजदीकियों और डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। लेकिन नागा और शोभिता दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

  • नागा और सोभिता साथ में छुट्टियां करी एंजोए
  • क्या दे रहे थे सामंथा को धोखा
  • सोशल मीडिया पर उठ रहे सवाल

नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाला साथ में आए नजर

नागा चैतन्य और उनकी कथित लवर सोबिता धूलिपाला यूरोप में अपनी खूबसूरत छुट्टियों के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके विदेश भागने की झलक ने उनकी चल रही डेटिंग अफवाहों को हवा दी और कई लोगों का ध्यान खींचा। ऑनलाइन सामने आई एक वायरल तस्वीर में, सोबिता और नागा को यूरोप में वाइन-चखने के सत्र का आनंद लेते देखा गया। दोनों अनुभव का आनंद ले रहे थे और एक-दूसरे की कंपनी का भरपूर आनंद ले रहे थे। Naga Chaitanya-Shobhita

Naga Chaitanya and Sobhita spotted in Europe at a wine tasting few days ago 🍷👀
byu/Eternal-Wisdom-9999 inBollyBlindsNGossip

Radhika Merchant की Dior कॉकटेल लुक ने जीता दिल, ड्रेस की कीमत कर देगी हैरान – IndiaNews

क्या नागा ने शोभिता के साथ सामंथा को दिया धोखा Naga Chaitanya-Shobhita

जैसे ही तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, कई नेटिज़न्स हैरान हो गए कि क्या नागा और शोभिता अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के लिए तैयार हैं। इस बीच, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने यह भी बताया कि चैतन्य ने शोभिता के साथ अपनी एक्स पत्नी सामंथा को धोखा दिया। एक यूजर ने लिखा, “उन्हें सालों से एक साथ देखा गया है। और लगातार आगे बढ़ रहे हैं।” एक अन्य ने लिखा, “वे इसे कब आधिकारिक बनाने जा रहे हैं…लगता है कि वे इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि हर कोई तलाक के बारे में भूल जाए।”

Naga Chaitanya-Samantha Prabhu
Naga Chaitanya-Samantha Prabhu

डिनर डेट पर स्पॉट हुए Deepika-Ranveer, इस लुक में नजर आई एक्ट्रेस – IndiaNews

सामंथा ने शेयर किया गुप्त नोट

इससे पहले, अपनी सोशल मीडिया स्टोरी को लेते हुए, सामंथा रुथ प्रभु ने एक गुप्त नोट शेयर किया था, जिसमें उल्लेख किया गया था कि किसी को अपने जीवन से एक टॉरियन व्यक्ति को कभी नहीं खोना चाहिए। गौर करने वाली बात यह है कि एक्ट्रेस ने ऐसा नोट तब शेयर किया जब सोशल मीडिया पर उनके एक्स पति नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सोभिता धूलिपाला के रिश्ते को लेकर अटकलें जोरों पर थीं। उस समय ऐसी अफवाहें भी उड़ रही थीं कि नागा और शोभिता जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Election Results 2024: जीत के बाद पांच अविश्वसनीय उपलब्धियां जो पीएम मोदी आज कर सकते हैं हासिल, यहां जानें – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT