होम / Esha-Bharat Divorce: ईशा दें रही है पति को तलाक? इस वजह से रिश्ते में आई दरार

Esha-Bharat Divorce: ईशा दें रही है पति को तलाक? इस वजह से रिश्ते में आई दरार

Simran Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 6:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha-Bharat Divorce, दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। वही जब से खबर सामने आई है तब से उनके फैंस भी अब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की चिंता होने लगी है।

पति से अलग होगी ईशा?

सोशल मीडिया पर की काफी लंबे समय से खबर छाई हुई है। जिसमें बताया जा रहा है कि ईशा और भरत एक दूसरे से अलग होने वाले हैं। इसलिए वह अब पब्लिकली एक साथ नजर नहीं आते। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल अटकलें में यूजर्स ने ये दवा भी किया कि भरत अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

भरत की गर्लफ्रेंड का किया गया दवा

सोशल मीडिया यूजर्स की अटकलों के बीच ईशा के पति भरत को लेकर एक और बात वायरल हो रही है। बता दे कि ईशा के पति भरत को न्यू ईयर के दिन बेंगलुरु में एक पार्टी के अंदर देखा गया था। जहां वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद थे। बताया जा रहा है कि भरत की वह गर्लफ्रेंड बेंगलुरु में ही रहती है। हालांकि यह खबर सुनने के बाद देओल परिवार में से किसी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। Esha-Bharat Divorce

सोशल मीडिया पर भरत हुए ट्रोल

खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार भारत को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह लिखा, “भरत को देखकर तो लगता है कि वह अपनी फैमिली और वाइफ से बेहद प्यार करते हैं” वहीं दूसरे ने लिखा, “ईशा के साथ वह चीज नहीं होनी चाहिए जो उनकी मां के साथ हुई”

2012 में रचाई थी शादी

ईशा की शादी के बारे में बताएं तो 29 जून 2012 में उन्होंने भरत के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी बेहद ही सादगी से की गई थी और उन्होंने इस्कॉन टेंपल में अपनी शादी की वीधियो को पूरा किया था। शादी के 5 साल बाद कपल ने बेटी राध्या का दुनिया में स्वागत किया और साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया था।

आखिर में बता दे कि अक्सर यह कपल एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर किया करता था हालांकि इस बार ईशा देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन से भरत गायब थे। वह हेमा मालिनी के जन्मदिन से में भी भरत को नहीं देखा गया।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AAP के प्रचार गीत ‘जेल का जवाब वोट से’ पर चुनाव आयोग, जताई 8 आपत्तियां-Indianews
MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
ADVERTISEMENT