होम / Twinkle Khanna Graduate: 50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पूरा किया ग्रेजुएशन, अक्षय ने गर्व करते हुए शेयर किया पोस्ट

Twinkle Khanna Graduate: 50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पूरा किया ग्रेजुएशन, अक्षय ने गर्व करते हुए शेयर किया पोस्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 6:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Twinkle Khanna Graduate, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म इंडस्ट्री को काफी लंबे समय पहले ही अलविदा कह चुकी है। फिल्मों को छोड़ने के बाद वह एक लेखक के तौर पर अपने करियर को बना रही है। इसके साथ ही अब उनकी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उनके पति उनके गर्व करते हुए नजर आ रहे हैं।

50 की उम्र में की ग्रेजुएशन

ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरूआत फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर की थी, लेकिन उनका करियर ज्यादा लंबा चला नहीं और शादी के बाद उन्होंने अपने करियर को अलविदा कह दिया, लेकिन वह एक लेखक के तौर पर लगातार काम करती रही। बता दे की ट्विंकल खन्ना ग्रेजुएट नहीं थी। ऐसे में अपनी अधूरी पढ़ाई को पूरा करने के लिए ट्विंकल ने 50 साल की उम्र में अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की, इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए दी है।

अक्षय इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा। अक्षय के प्यार भरे नोट की बात करें तो उन्होंने लिखा, “2 साल पहले जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढ़ना चाहती हो.. तो मुझे आश्चर्य हुआ लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा.. उसे दिन मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक सुपर वाइफ से शादी की है.. तुमने घर, करियर और अपने बच्चों के साथ एक स्टूडेंट लाइफ को भी संभाल.. आज तुम्हारी ग्रेजुएशन पर मैं यह सोच रहा हूं कि मैं भी थोड़ा और पढ़ लिया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकते और मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस करती हो.. टीना बधाई हो और आई लव यू”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

ट्विंकल ने पोस्ट पर जताई खुशी

बता दे की पोस्ट के शेयर होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। ऐसे में खास दिन पर ट्विंकल ने भी पोस्ट शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “और ये है मेरा ग्रेजुएशन डे.. गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कि ये कल या कई सालों पहले की ही बात हो.. सुंदर धूम, सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को और खास बना रहा है.. जितना मैंने कभी सोचा था हमें हमेशा अपने आपको कुछ करने के लिए प्रेरित करते रहना चाहिए.. सहमत या असहमत”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बेटे के साथ लिए एडमिशन

खास बात बताएं तो एक्ट्रेस ने 2 साल पहले अपनी बेटे आरव के साथ लंदन की यूनिवर्सिटी में फ्रिक्शन राइटिंग मास्टर्स प्रोग्राम में एडमिशन लिया था। वहीं अब बेटे का मास्टर्स कंप्लीट हो गया है और ट्विंकल के ग्रेजुएट होने पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।

अक्षय की काम की बात करें तो उनकी फिल्म छोटे मियां बड़े मियां जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आने वाले हैं जो इस साल रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tips To Make Ice Cream: घर पर बनाएं आइसक्रीम, जमाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, बाजार जैसा मिलेगा स्वाद- Indianews
HP Board 12th Result: हिमाचल बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, फिर लड़कियों ने मारी बाजी -India News
OnePlus के ये दो तगड़े फोन जल्द होंगे आपके बाजार में लॉन्च, प्रोसेसर से लेकर कैमरा तक की जानें डिटेल्स-Indianews
Assam Rifles की नागालैंड में बड़ी कार्रवाई, जब्त किया भारी हथियार का जखीरा, नापाक मंसूबों को बड़ा झटका- Indianews
Vivah Muhurat 2024: 24 साल बाद ऐसा संयोग जब मई-जून में नहीं होंगी कोई शादी, जानिए इसके पिछे का कारण-Indianews
Maharashtra: चिकन शॉप पर 200 रुपये के लिए हुआ विवाद, छड़ों और चॉपर से हमला, एक व्यक्ति की हत्या- Indianews
UGC NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा तारीख बदली, जानें ये है कारण -India News
ADVERTISEMENT