होम / Esha Deol और भरत तख्तानी की शादी-शुदा जिंदगी में आई दरार! दोनों के सेपरेट होने का पोस्ट में किया गया दावा

Esha Deol और भरत तख्तानी की शादी-शुदा जिंदगी में आई दरार! दोनों के सेपरेट होने का पोस्ट में किया गया दावा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 17, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol Seperated with Husband Bharat Takhtani Post Viral: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाडली बेटी एशा देओल (Esha Deol) सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि एशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। अक्सर उन्हें अपने माता-पिता यानी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फोटोज शेयर करते देखा जाता है, जो उनकी ये खूबसूरत फोटोज फैंस का दिल जीत लेती हैं।

लेकिन अब इसी बीच एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की बहन एशा देओल की शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक ऐसा पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसने उनके फैंस को चिंतित कर दिया है।

एशा देओल की शादी-शुदा जिंदगी को लेकर किया गया ये दावा

आपको बता दें कि एशा देओल शादी के बाद आए दिन अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर करती थीं। लेकिन अब हाल ही में रेडिट का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स ये अंदाजा लगा रहें हैं कि एशा देओल अपने पति से अलग हो गई हैं। जी हां, हेमा मालिनी की बड़ी बेटी एशा देओल साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

हाल ही में रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसने एशा देओल के पति भरत तख्तानी से अलग होने की खबरों को हवा दी है। इस पोस्ट में लिखा है, “एशा देओल ने अपने पति के साथ फोटो शेयर करना बंद कर दिया है और वह अधिकतर खास त्योहारों को मां हेमा मालिनी के साथ ही मना रही हैं।”

साल 2023 में वीडियो की थी शेयर

एशा देओल ने पति भरत तख्तानी के साथ 6 अगस्त 2023 में एक वीडियो शेयर की थी। हालांकि, बिजनेसमैन भरत तख्तानी और एशा देओल अभी भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहें हैं। एशा देओल या उनके परिवार की तरफ से इस अफवाह पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

एशा देओल-भरत तख्तानी के सेपरेशन पर यूजर्स ने किया रिएक्ट

एशा देओल से जुड़ी इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं। कुछ यूजर्स इस पोस्ट को महज एक अफवाह बता रहें हैं, तो कई लोग इसे ‘कर्मा’ तक कह रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “भरत हेमा जी के बर्थडे में भी शामिल नहीं हुए थे।” दूसरे यूजर ने लिखा, “वह दिवाली पार्टीज में भी अकेली ही जा रही हैं। वह हमेशा भरत के साथ पार्टीज अटेंड करती थीं। उन्होंने इस साल दिवाली पार्टी भी नहीं रखी।” अन्य यूजर ने तो ये तक दावा कर दिया कि एशा देओल के पति उनसे अलग बेंगलुरु में रह रहे हैं। वह बहुत पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia Ukraine War: यूक्रेन ने पूर्व क्षेत्र के 3 गांवों से सेना हटाई, ज़ेलेंस्की ने की हथियारों की मांग -India News
Indian Air Force: इंडियन एअर फोर्स बनी संकटमोचक, गंभीर रूप से बीमार मरीजों को लेह से चंडीगढ़ पहुंचाया- Indianews
Pakistan Deputy PM: पाकिस्तान को मिला नया उप प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री इशाक डार को किया गया नियुक्त -India News
Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
ADVERTISEMENT