होम / Vijay Sethupathi ने मैरी क्रिसमस की टीम संग मनाया जन्मदिन, Katrina Kaif ने शेयर की खास तस्वीरें

Vijay Sethupathi ने मैरी क्रिसमस की टीम संग मनाया जन्मदिन, Katrina Kaif ने शेयर की खास तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 17, 2024, 3:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Shared Vijay Sethupathi Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) में अपने दमदार अभिनय से विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने हर किसी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में विजय के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आ रहीं हैं। इस फिल्म में इन दोनों की कमाल की एक्टिंग से फैंस को जमकर एंटरटेन किया है।

बता दें कि बीते दिन 16 जनवरी को विजय सेतुपति ने अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। खास बात ये है कि कटरीना और मैरी क्रिसमस की टीम के साथ विजय ने अपना जन्मदिन मनाया है। इस दौरान की फोटोज कटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

कटरीना संग मिलकर विजय ने मनाया जन्मदिन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बुधवार, 17 जनवरी को लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में कटरीना, विजय सेतुपति, श्रीराम राघवन और संजय कपूर नजर आ रहें हैं। ये फोटो विजय सेतुपति के बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कटरीना कैफ ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैरी क्रिसमस’ को दिए गए सभी प्यार का जश्न मनाते हुए, विजय सेतुपति का जन्मदिन, डायरेक्टर श्रीराम राघवन के 20 साल के सफर का जश्न मनाया गया।”

इन तस्वीरों को कटरीना कैफ के फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। इन तस्वीरों को लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। साथ ही विजय सेतुपति को जन्मदिन की बधाईयां भी दे रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

‘मैरी क्रिसमस’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि श्रीराम राघवन ने ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म का डायरेक्शन किया है, जबकि कटरीना, विजय और संजय इस मूवी में अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। 12 जनवरी को कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिसमस’ को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। सस्पेंस थ्रिलर के तौर पर ‘मैरी क्रिसमस’ को ऑडियंस की तरफ से ठीक-ठीक रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अब तक एवरेज प्रदर्शन करने में सफल रही है।

‘मैरी क्रिसमस’ के रिलीज के 6 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क के मुताबिक अब तक ये मूवी 13 करोड़ का कारोबार ही कर पाई है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR: खराब मौसम की वजह से कोलकाता टीम पर पड़ी मुसीबत, एक्स पर पोस्ट की साझा-Indianews
एनिमल से ज्यादा खतरनाक किरदार में नजर आएंगे Bobby Deol, फिल्म के लिए हॉलीवुड से बुलाएं गए एक्सपर्ट्रस – Indianews
Jharkhand: ईडी ने मंत्री आलमगीर आलम के सचिव संजीव लाल को किया गिरफ्तार, रांची स्थित घर में मिला था पैसों का पहाड़-Indianews
Heat Wave: कई राज्यों में पारा 45 के पार, 8 राज्यों में लू की चेतावनी; जला देने वाली गर्मी में ऐसे रखें खुद को सुरक्षित- indianews
MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
जानिए क्या कहते हैं मूलांक 7 वालों के सितारे, कैसा रहेगा यह साल
ADVERTISEMENT