होम / नास्तिक हो पैसे के लिए काम करता हो, Hamare Baarah को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी – IndiaNews

नास्तिक हो पैसे के लिए काम करता हो, Hamare Baarah को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 4, 2024, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hamare Baarah: 7 जून 2024 को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म “हमारे बारह” जिसमें अन्नू कपूर द्वारा मुख्य अभिनय किया जा रहा है। कई लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस फिल्म को बोल्ड कंटेंट बताया गया है। कुछ लोग ऐसे वीडियो लगा रहे थे कि फिर मैं महिलाओं की दुर्दशा पर कमेंट करते हुए एक कम्युनिटी की तरफ इशारा किया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज से पहले ही स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकियां भी मिली थी। इस सिलसिले में अब अन्नू कपूर और फिल्म प्रोड्यूसर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है।

  • हमारे बारह फिल्म को लेकर विवाद
  • मपख्यमंत्री से की मुलाकात
  • फिल्म में कुछ नहीं है गलत

Naga Chaitanya-Shobhita के साथ यूरोपीय छुट्टी का ले रहे है मजा, क्या Samantha को दिया था धोखा? – IndiaNews

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मुलाकात

सीएम एकनाथ शिंदे के साथ मुलाकात के बाद उनसे बात हुई चीजों के बारे में अन्नू कपूर ने कहा, “हमारी फिल्म ‘हमारे बारह’ 7 जून को रिलीज होने वाली है और मुख्यमंत्री जी की तरफ से हमें पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म को बिना किसी डर के रिलीज किया जाना चाहिए।

फिल्म का पोस्टर तो कहानी की बस एक झलक है, जिसका इस्तेमाल महज प्रमोशन के लिए किया जाता है। लेकिन बिना फिल्म देखें फिल्म की टीम को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इसलिए हमने मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाई थी। हमारी फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पहले ही मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री जी ने भी आश्वासन दिया है कि धमकी के मामले में जांच कराई जाएगी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी”

Radhika Merchant की Dior कॉकटेल लुक ने जीता दिल, ड्रेस की कीमत कर देगी हैरान – IndiaNews

खुद को नास्तिक बताते हैं अन्नू कपूर

मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने कहा कि मैं एक असल जिंदगी का नास्तिक हूं। मेरे डायरेक्टर और मेकर को लगा कि इस भूमिका के लिए मैं सही रहूंगा इसलिए उन्होंने मुझे फिल्म का ऑफर दिया। मैंने भी अपनी भूमिका को पूरी न्याय के साथ और पूरी कोशिश के साथ निभाया है। इसके अलावा मेरे लिए कुछ भी माना नहीं है फिल्म की दुनिया एक काल्पनिक दुनिया होती है। मैं इसमें काम करने वाला सिर्फ मैं कोई धार्मिक व्यक्ति नहीं हूं।

मेरा धर्म और राजनीति से कोई भी लेना देना नहीं है। इस फिल्म के लिए मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे और मैं पैसों के लिए काम करता हूं लेकिन मैं पैसों के लिए कभी किसी के लिए जेब नहीं काटूंगा, चोरी नहीं करूंगा, गला नहीं काटूंगा या अपना देश नहीं बेचूंगा।

Lok Sabha Election 2024 Results: मतगणना आज, इन सीटों पर बड़ी लड़ाई -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT