होम / Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से हल्दी तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से हल्दी तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2024, 8:06 pm IST
Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से हल्दी तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding Theme and Décor: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। उनके शादी के निमंत्रण के अलावा, उत्सव की थीम और सजावट भी उनके बड़े दिन से डिटेल्स सामने आ गईं हैं।

सोनाक्षी-जहीर इकबाल की शादी की थीम

आईएएनएस की एक रिपोर्ट से पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए सजावट, बास्टियन- एट द टॉप, हाथी दांत और सफेद रंग के रंगों का पालन करेगी, जबकि विशेष दिन के लिए मेनू और रात के खाने के विवरण को लपेटे में रखा जा रहा है। सूत्र ने यह भी बताया कि स्थल लॉबी में 100 पैपराज़ी की अनुमति देगा।

Chandu Champion को प्यार मिलने के लिए Kartik Aaryan ने दर्शकों का किया धन्यवाद, जानें फिल्म की कमाई – India News

सोनाक्षी और ज़हीर की हल्दी

रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी और ज़हीर 20 जून को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित नए घर में हल्दी समारोह का आयोजन करेंगे। वैसे, शादी से पहले के इस कार्यक्रम में बांद्रा स्थित नए घर में भी शामिल होंगे क्योंकि यह जोड़ा चाहता है कि यह समारोह निजी तौर पर हो।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का निमंत्रण

इस कपल की शादी का निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। निमंत्रण पत्र में बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच जोड़े की एक तस्वीर छपी थी। यह कई ग्रंथों के साथ एक पत्रिका कवर की तरह बनाया गया था, जिसमें लिखा था, “हम इसे आधिकारिक बना रहे हैं! रूमर सच थे।”

सोनाक्षी-जहीर की शादी के मेहमानों की लिस्ट

शादी के लिए एक संभावित गेस्ट लिस्ट का खुलासा किया। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “सिन्हा और रतन परिवार के अलावा, समारोह में सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त और साथी दिखाई देंगे। लवबर्ड्स ने आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और वरुण शर्मा को आमंत्रित किया है, जिनके साथ वे गहरी दोस्ती साझा करते हैं।” इसके आगे बताया गया कि हीरामंडी के कलाकार शादी में शामिल होंगे। रिपोर्ट में बताया कि संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बदुषा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता, और अन्य भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद – India News

दूसरी तरफ सलमान खान को भी इनविटेशन भेजा गया है। हालांकि, उनकी उपस्थिति अभी भी स्पष्ट नहीं है क्योंकि वह रश्मिका मंदाना के साथ सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT