होम / भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews

भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 6:35 pm IST
भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक -IndiaNews

Kalki 2898 AD Theme Song

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD Theme Lord Krishna Birthplace: 2024 की भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) ने देशभर में बुकिंग शुरू कर दी है और पहले दिन ही इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। बुकिंग के उन्माद के बीच, निर्माताओं ने कल्कि की थीम का एक रोमांचक टीज़र जारी किया, जिसने उत्साह को और भी बढ़ा दिया।

कल्कि की थीम का एक रोमांचक टीज़र जारी

आपको बता दें कि फिल्म कल्कि 2898 AD के 30 सेकंड के गाने के टीज़र में कल्कि को शोषितों के मसीहा के रूप में दिखाया गया है, जिसमें रंग-बिरंगे परिधानों में शानदार ढंग से तालमेल बिठाने वाली डांस टीम के साथ मथुरा के पदचिह्नों को खूबसूरती से दिखाया गया है। कल्कि टीज़र वीडियो का विषय कल्कि, मसीहा से लोगों को सुप्रीम यास्किन और उनकी टीम की अंधेरी, डायस्टोपियन दुनिया से बचाने की प्रार्थना है। वीडियो एक रोमांचक घोषणा के साथ समाप्त होता है, जिसमें उल्लेख किया गया है कि पूरा गाना जल्द ही आएगा।

Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी – India News

कल्कि की थीम को शेयर करते हुए, कल्कि 2898 AD की टीम ने X पर लिखा, “मथुरा के पदचिन्हों पर #ThemeOfKalki के दिव्य अनावरण का गवाह बनें पूरा गाना जल्द ही रिलीज़ होगा। #Kalki2898AD।”

 

कल्कि 2898 AD की कमाई

नाग अश्विन निर्देशित प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन अभिनीत आगामी फ़िल्म कल्कि 2898 AD ने उत्तरी अमेरिका में काफ़ी चर्चा बटोरी है, जिसने अग्रिम बिक्री में 3.2 मिलियन डॉलर से ज़्यादा की कमाई की है। इसमें सिर्फ़ प्रीमियर शो की बिक्री से 2.5 मिलियन डॉलर की अच्छी-खासी कमाई शामिल है। यह फ़िल्म एस.एस. राजामौली की 2022 की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म RRR द्वारा बनाए गए प्रीमियर शो की बिक्री के रिकॉर्ड को पार करने की राह पर है।

Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर – India News

भविष्य की पौराणिक विज्ञान-कथा फ़िल्म कल्कि 2898 AD को भारत में काफ़ी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, 24 घंटे के भीतर 200,000 से ज़्यादा टिकटें पहले ही बुक हो चुकी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT