होम / 'उमराह' के बाद हिना खान का बोल्ड लुक देख भड़के फैंस, कहा- 'अल्लाह से थोड़ा डरो'

'उमराह' के बाद हिना खान का बोल्ड लुक देख भड़के फैंस, कहा- 'अल्लाह से थोड़ा डरो'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 6, 2023, 5:25 pm IST

Hina Khan After Umrah: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से उन्होंने घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। हिना खान हाल ही में अपने परिवार के साथ उमराह करने पहुंची थीं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस तस्वीरों इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे लेकर अब यूजर्स ने ट्रोल कर रहे हैं।

हिना खान ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हाल ही में अपना नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये अवतार देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरा भला बोल रहे हैं। उमराह के बाद हिना खान का ये अवतार उनके फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। जिस कारण वह एक्ट्रेस को इंस्टा पर ट्रोल कर रहे हैं।

देखें पोस्ट:- https://www.instagram.com/p/CqqTlnfpExs/?utm_source=ig_embed&ig_rid=60f48e80-3c89-427d-89e9-6a94a81b603f

यूजर्स लगातार कर रहे ऐसे कॉमेंट्स

हिना की एक तस्वीर पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “क्यों गई थीं उमराह पर… अल्लाह से डरो।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “जो करना है करें लेकिन सिर्फ रमजान महीने का ख्याल करें। एक और यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “उमराह करके कुछ तो शर्म करो।” इसी तरह हिना खान के इस पोस्ट पर यूजर्स लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

उमराह के वक्त भी ट्रोल हुई थीं हिना

बताते चलें कि हिना खान जब अपने परिवार के साथ उमराह करने के लिए गई थीं। तब भी उन्हें ट्रोलिंग का ट्रो शिकार होना पड़ा था। हिना को उस समय उनके कपड़ों कारण सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी। दरअसल, इस दौरान हिना खान ने सफेद रंग का जो सूट पहना हुआ था। वह काफी हल्का था। वहीं लगातार शेयर हो रही तस्वीरों और वीडियो के लिए भी एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा था।

देखें पोस्ट:- https://www.instagram.com/p/CqFRFtsog7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=42b203cb-24fd-428d-8920-7a639a1df2f4

Also Read: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की सगाई की तारीख आई सामने, इस दिन दिल्ली में रिंग सेरेमनी करेगा कपल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT