होम / Farah-Sania: फराह खान ने BFF सानिया मिर्जा पर लुटाया प्यार, शेयर किया प्यारभरा पोस्ट

Farah-Sania: फराह खान ने BFF सानिया मिर्जा पर लुटाया प्यार, शेयर किया प्यारभरा पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : November 15, 2023, 9:44 am IST
Farah-Sania: फराह खान ने BFF सानिया मिर्जा पर लुटाया प्यार, शेयर किया प्यारभरा पोस्ट

Farah Khan and Sania Mirza

India News(इंडिया न्यूज़), Farah-Sania, दिल्ली: एक्स भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। वे कई सालों से सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं, और फैंस को उनकी दोस्ती देखने को तब मिली जब वे 2017 में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में एक साथ दिखाई दिए थे। सानिया मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, और इस अवसर को खास बनाने के लिए, फराह खान ने उनके लिए एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की हैं।

फराह खान ने सानिया मिर्जा के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

बुधवार को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा के साथ कई सारी तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरें एक फैंसी रेस्तरां में क्लिक की गईं और पहली तस्वीर में सानिया फराह को गले लगाती दिख रही हैं। तस्वारों में सानिया प्रिंटेड ब्लैक-एंड-व्हाइट जैकेट के साथ काले टॉप में नजर आ रही हैं, जबकि फराह बहु-रंगीन धारीदार टॉप में सुंदर लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

नोट में लिखी ये बात

सानिया मिर्जा के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए फराह ने सानिया को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे @मिर्ज़ासानियार, आप हमेशा खुश रहें, दोस्तों और उन सभी से घिरे रहें जो आपसे प्यार करते हैं.. क्योंकि आप इसके और इससे भी अधिक के हकदार हैं।” अनन्या बिड़ला ने फराह खान की पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “वापस आओ।”

फराह खान और सानिया मिर्जा की दोस्ती

फराह खान और सानिया मिर्जा कई सालों से दोस्त हैं। कॉफ़ी विद करण सीज़न 5 में, फराह ने खुलासा किया कि उनकी दोस्ती तब शुरू हुई जब उन्होंने सानिया को अपने टॉक शो, तेरे मेरे बीच में में अतिथि बनने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता तात्कालिक था और जब भी सानिया मुंबई आती थीं, वे मिलते थे। उन्होंने बताया की, “हम सुविधा की दोस्ती नहीं हैं क्योंकि हमारा एक-दूसरे के पेशे से कोई लेना-देना नहीं है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT