होम / Rhea Chakraborty: बॉलीवुड में काम न मिलने पर एक्ट्रेस का फूटा दर्द, इस केस से करियर हुआ बर्बाद

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड में काम न मिलने पर एक्ट्रेस का फूटा दर्द, इस केस से करियर हुआ बर्बाद

Simran Singh • LAST UPDATED : November 15, 2023, 9:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty, दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनसे जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को 2020 में नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल द्वारा गिरफ्तार किया गया था। वहीं जमानत मिलने से पहले वह 28 दिनों के लिए भायखला जेल में कैदी के रूप में बंद रही थीं। जिसके बाद से ही रिया को सोशल मीडिया पर आलोचना और ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ड्रग से जुड़े मामले के बाद बॉलीवुड में काम न मिलने पर बात करत हुए अपना दुख बताया है।

रिया चक्रवर्ती को बॉलीवुड में नहीं देता कोई काम

(Rhea Chakraborty)

मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती से बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिलने के बारे में पूछात हुए सवाल किया गया कि क्या लोग उन्हें काम पर रखने से डरते हैं? इसके जवाब में रिया ने कहा, “मुझे लगता है कि डर अभी भी बना हुआ है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही कम हो जाएगा” हालाँकि, उन्होंने कहा कि 2020 के बाद से चीजें काफी हद तक शांत हो गई हैं और ट्रोल्स की शक्ति अब खत्म होती जा रही है।

इस पर रिया ने कहा, “मुझे लगता है कि उस मोर्चे पर अभी भी डर की भावना है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही सामान्य हो जाएगा। इसमें से बहुत कुछ शांत हो गया है और ईमानदारी से कहूं तो ट्रोल्स की ताकत खत्म हो गई है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इस फिल्म में आखिरी बार गया था देखा

रिया को रूमी जाफरी की 2021 की फिल्म चेहरे में देखा गया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने अभिनय किया था। उन्हें हाल ही में प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ रोडीज़ 19 में एक गैंग लीडर के रूप में भी देखा जा चुका है।

खुद को सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाले लोगों में गिनती है रिया

इसी इंटरव्यू में रिया ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली शख्सियतों में से एक हैं। हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने कठिन समय में दयालुता देखी है। “मेरे मित्र मेरे पीछे खड़े थे, उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की भावनात्मक और आर्थिक रूप से मदद की। इससे मुझे ताकत मिली,”

इस केस से हुआ करियर बरबाद

2020 में, रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह के परिवार द्वारा एक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। उसके बाद, उन्हें सोशल मीडिया पर भारी नफरत और प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। वहीं अभिनेत्री ने खुद को ‘चुड़ैल’ जैसे नामों से बुलाए जाने के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा, “मुझे चुडैल नाम थोड़ा पसंद है। पुराने ज़माने में, डायन कौन थी? डायन वह महिला होती थी जो पितृसत्तात्मक समाज की सदस्यता नहीं लेती थी, उसका अपना तरीका होता था या उसकी अपनी राय होती थी जो उस समय पुरुषों और पितृसत्तात्मक समाजों की लोकप्रिय राय के खिलाफ थी। शायद मैं वह व्यक्ति हूं,”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT