होम / बेटी के तलाक पर पिता Dharmendra का आया पहला रिएक्शन, दे डाली ये सलाह

बेटी के तलाक पर पिता Dharmendra का आया पहला रिएक्शन, दे डाली ये सलाह

Babli • LAST UPDATED : February 17, 2024, 10:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dharmendra-Esha Deol-Bharat Takhtani, दिल्ली: ईशा देओल का भरत तख्तानी से अलग होना एक सदमे की तरह था क्योंकि दोनों बचपन से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। 2024 में मीडिया में उनके अलग होने की खबरें वायरल होने तक यह जोड़ा खुशी-खुशी शादीशुदा था। हालांकि, कुछ हफ्ते पहले, जब ईशा ने एक मीडिया बयान के साथ इसकी पुष्टि की, कि वह अपनी बेटियों राध्या और मिराया की भलाई के लिए अलग हो रहे हैं। हालांकि, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र इस अलगाव से खुश नहीं हैं।

इस अलगाव से खुश नहीं हैं धर्मेंद्र 

हाल ही में, परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि धर्मेंद्र चाहते हैं कि उनकी बेटी ईशा तलाक के अपने फैसले पर दोबारा विचार करे। एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया कि किसी भी पिता की तरह, धर्मेंद्र अपनी बेटी के जीवन में हाल की घटनाओं से शांत नहीं हैं। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया कि धर्मेंद्र, ईशा के तलाक के खिलाफ नहीं हैं और वह चाहते हैं कि वह खुश रहें। सूत्र ने कहा:

“कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटते हुए देखकर खुश नहीं हो सकते। यहां तक कि धर्मेंद्र जी भी एक पिता हैं और कोई भी उनका दर्द समझ सकता है। ऐसा नहीं है कि वह अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन वह इस पर पुनर्विचार करने वाली क्या हैं।”

ये भी पढ़े-शादी से पहले जानती थी Priyanka Chopra कौन हैं उनका जीवन साथी, इंटरव्यु में किया अनसुना खुलासा

पोतियों के भविष्य के लिए परेशान हैं धर्मेंद्र 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि माता-पिता के तलाक के बाद धर्मेंद्र को अपने पोते-पोतियों के भविष्य की भी चिंता रहती है। अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि ईशा की बेटियां मातृ और पैतृक परिवारों के करीब हैं और वह उनके बारे में चिंतित हैं। सूत्र ने आगे कहा:

ईशा और भरत दोनों धर्मेंद्र का बहुत सम्मान करते हैं। वह देओल परिवार के लिए बेटे की तरह हैं, जबकि ईशा पिता धर्मेंद्र की आंखों का तारा हैं और वह चाहते हैं कि वह हमेशा खुश रहें। जैसे-जैसे उनका परिवार इस बंधन में बंधता जा रहा है, वह वास्तव में दुखी हैं। , और यही कारण है कि वह चाहते हैं कि वे अलग होने पर पुनर्विचार करें। ईशा और भरत की दो बेटियाँ राध्या और मिराया हैं। वे अपने दादा-दादी और नाना-नानी के बहुत करीब हैं। अलग होने से बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ता है और इसलिए धरमजी को लगता है कि अगर शादी को बचाया जा सकता है तो वे चाहिए।”

ये भी पढ़े-Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने कुछ इस तरह दीं ससुराल वालों को सालगिरह की बधाई, शेयर किया नोट

अलगाव को सपोर्ट कर रही हैं हेमा मालिनी 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, हेमा मालिनी ईशा देओल के भरत तख्तानी से अलग होने के पक्ष में हैं। अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि एक्ट्रेस काफी समय से मतभेदों का सामना कर रहे हैं और तलाक की खबरें काफी समय से चल रही थीं। दरअसल, वे काफी समय से अलग होने की योजना बना रहे थे। हालाँकि, वे इसकी घोषणा के लिए सही समय का इंतज़ार कर रहे थे। सूत्र ने बताया कि हेमा अपनी बेटी की जिंदगी में दखल नहीं देंगी। अंदरूनी सूत्र ने कहा:

“वह निश्चित रूप से अपनी बेटी के अपने पति को तलाक देने के फैसले पर कमेंट नहीं कर रही हैं। यह ईशा का जीवन है और हेमाजी इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगी। उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। वह अब भी अपनी बेटी के साथ हैं, जैसा कि वह हमेशा से करती आई हैं। लेकिन हेमाजी अपनी बेटी के लिए जवाबदेह नहीं हैं कार्रवाई।”

ये भी पढ़े-Shraddha Kapoor: नाना के बर्थ एनिवर्सरी पर वायरल हुई श्रद्धा कपूर, ट्रेडिशनल लुक पर लुटाया फैंस ने प्यार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.