होम / Fathers Day 2024: दिवंगत पिता फिरोज खान को याद कर भावुक हुए Fardeen Khan, किया चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Fathers Day 2024: दिवंगत पिता फिरोज खान को याद कर भावुक हुए Fardeen Khan, किया चौंकाने वाला खुलासा -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 15, 2024, 10:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan: यह बिना कहे ही साफ है कि किसी भी बच्चे का जीवन उसके माता-पिता के बिना अधूरा होता है। और किसी के लिए भी माता-पिता को खोना बहुत मुश्किल होता है। फरदीन खान जिन्होंने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार से स्क्रीन पर वापसी की, उन्हें भी अपने पिता और दिग्गज एक्टर फिरोज खान को खोने पर ऐसा ही खालीपन महसूस हुआ। बातचीत में, एक्टर ने बताया कि उन्हें अपने दिवंगत पिता की कितनी याद आती है और कैसे वे अपने बचपन के दिनों में अनोखे थे। एक्टर ने यह भी बताया कि पिता बनने के बाद उन्होंने खुद में यह बदलाव लाने की कोशिश की है।

  • फरदीन खान को आई पिता की याद
  • पिता बनने पर बदलावों के बारे में फरदीन खान

Taha Shah Badussha की शक्ल नहीं देखना चाहते थे Karan Johar, इस वजह से एक्टर ने किया कार का पीछा – IndiaNews

फरदीन खान को आई पिता की याद

जब हमने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अपने दिवंगत पिता फिरोज खान की याद आती है, तो फरदीन खान ने थोड़े से विराम और भाव-भंगिमा के साथ कहा, “माता-पिता की कमी को कोई भी नहीं भर सकता। तो बेशक!” उन्होंने आगे कहा, “मैं उन्हीं से आया हूँ, आप उनका एक हिस्सा महसूस करते हैं। बेशक, मुझे उनकी याद आती है।” बाद में जब उनसे पूछा कि क्या दिग्गज एक्टर एक एक्सप्रेसिव पिता हैं? नो एंट्री स्टार ने हंसते हुए कहा, “नहीं, बिल्कुल नहीं।”

यह बताते हुए कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं, फरदीन ने कहा, “वह हर किसी को बताते थे कि वह मुझसे कितना प्यार करते हैं, लेकिन मेरे लिए..नहीं। बिल्कुल नहीं! शायद बाद के सालों में, वह एक्सप्रेसिव हो गए। वह खुद के लिए बहुत ज़्यादा थे। वह अपने समुदाय के लिए सुरक्षात्मक थे, लेकिन बिल्कुल भी एक्सप्रेसिव नहीं थे। मेरी माँ ने उनसे ज़्यादा इसकी भरपाई की। इसलिए मेरा उनके साथ एक खूबसूरत रिश्ता है।”

Aamir Khan ने मनाया मां का 90वां जन्मदिन, एक से आउटफिट में आए नजर – IndiaNews

पिता बनने पर बदलावों के बारे में फरदीन खान

अपने दो बच्चों के साथ अपने खूबसूरत रिश्ते के बारे में बात करते हुए, फरदीन खान ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों के साथ बेहद एक्सप्रेसिव हैं। “बहुत सारे गले मिलते हैं, बहुत सारे दुलारते हैं और आप जानते हैं कि हम साथ में बहुत कुछ करते हैं। मैं उन्हें यह व्यक्त करने के लिए कहता हूँ कि वे क्या महसूस करते हैं, और मैं अपनी भावनाओं को जाहिर करता हूँ। अपनी भावनाओं को मान्य करना, उन्हें महत्व देना और उन्हें सकारात्मक तरीके से साझा करना एक बहुत ही महत्वपूर्ण सबक है। यह कुछ ऐसा है जिसे मुझे कठिन तरीके से सीखना पड़ा। अभिव्यक्त न होना, सब कुछ अपने अंदर रखना, मैं ऐसा ही था और कई मायनों में मैं ऐसा ही हूँ। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं सक्रिय रूप से उन्हें सिखाने की कोशिश करता हूँ।”

बार-बार हो रहे हमले नहीं सह पा रहे Salman Khan! पुलिस को दिया ये बयान -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
काशी के स्नेह से तीसरी बार पीएम बना…, वाराणसी में पीएम मोदी का संबोधन
एनिमल के बाद भगवान राम के रोल में रणबीर को स्वीकार नहीं करेंगे लोग…., Sunil Lahri ने Ramayana के रीमेक पर कही ये बात -IndiaNews
कपालभाति के फायदे जान आज ही से कर देंगे शुरुआत, रोज़ सुबह 10 मिनट का ये योग आपके शरीर को देगा पूरे दिन का फायदा-IndiaNews
लुटियन दिल्ली तक पहुंचा यह संकट, सांसदों और मंत्रियों के आवास में भी होगा इस चीज का आभाव
ADVERTISEMENT