होम / Shah Rukh Khan And Gauri Khan: शाहरुख और गौरी के बीच हुई लड़ाई? सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan And Gauri Khan: शाहरुख और गौरी के बीच हुई लड़ाई? सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 5, 2023, 1:54 pm IST

इंडिया न्यूज:(Shah Rukh Khan And Gauri Khan) नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का हाल ही में उद्घाटन किया गया है। इस उद्घाटन के अंदर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के बड़े दिग्गज सितारे शामिल हुए थे। इवेंट में सभी मेहमानों का स्वागत किया गया था। साथ ही नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की तीसरे दिन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वही इन वायरल वीडियों में से शाहरुख खान का भी एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख शाहरुख के फैंस कुछ खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

शाहरुख और गौरी की लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की लॉन्च इवेंट के तीसरे दिन शाहरुख खान ने भी परफॉर्मेंस किया था और अपनी परफॉर्मेंस से शाहरुख ने सभी का दिल जीत लिया था लेकिन शाहरुख की परफॉर्मेंस के बाद का एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस क्लिप को देखने के बाद शाहरुख के फैंस काफी नाराज हो गए हैं दरअसल अंबानी की इवेंट के दौरान जो वीडियो शाहरुख का वायरल हो रहा है। उसमें वह अपनी पत्नी गौरी खान से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख का अंदाज देखकर हर कोई निराशा होकर इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियों में देख जा सकता है की शाहरुख और गौरी के बीच लड़ाई हुई और शाहरुख ने अपनी पत्नी को खरी खोटी सुना दी।

क्यों हुई शाहरुख और गौरी की लड़ाई

Shah Rukh Khan and Priyanka Chopra to be part of Lady Gaga's initiative | Filmfare.com

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि शाहरुख और गौरी के बीच प्रियंका को लेकर लड़ाई हुई थी। काफी लंबे समय से शाहरुख खान और प्रियंका के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। दोनों एक दूसरे का नाम लिए बिना सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर निशाना साधते ही रहते हैं। ऐसे में जब प्रियंका स्टेज पर अपने परफॉर्मेंस करने के लिए आई तो उस दौरान गौरी भी गाने पर थिरकने लगी। जिस वजह से शाहरुख उनसे नाराज हो गए और दोनों के बीच बात बिगड़ गई।

 

ये भी पढ़े: श्रद्धा आर्या के पैर में लगी चोट, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chanakya Niti: मुसीबत में संचित धन ही आता है काम, जानिए क्या कहते हैं आचार्य चाणक्य-Indianews
Paytm President Resigns: पेटीएम के सीओओ और चेयरमैन भावेश गुप्ता ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों को बताया वजह -India News
Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT