होम / Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या के पैर में लगी चोट, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या के पैर में लगी चोट, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 5, 2023, 12:53 pm IST

इंडिया न्यूज:(Shraddha Arya) टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में काम करने वाली श्रद्धा आर्या अपने लुक्स और नेचर के कारण टेलीविजन की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। श्रद्धा कि सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और ऐसा इसलिए है क्योंकि श्रद्धा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हर एक अपडेट अपने फैंस तक जरूर पहुंचाती हैं। वही बता दे कि श्रद्धा 5 सालों से कुंडली भाग्य में काम कर रही हैं और उनके किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। वही वह सेट से अपने को-स्टार के साथ तस्वीरें डालते हुए देखे जा सकते हैं। वही हाल ही में श्रद्धा ने अपनी सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें उनके पैर में चोट लगी नजर आई।

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की स्टोरी

श्रद्धा आर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी लगाते हुए अपने फैंस को बताया कि उनके पैर में चोट लग गई है। जिसकी वजह से उनके पैर में पटिया बधी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा “मुझे अपने स्टंट खुद करना पसंद है, जैसे मेरा पैर मरोड़ना” साथ ही श्रद्धा ने और भी कई स्टोरीज अपने सोशल मीडिया पर डाली, जिसमें उनके पति द्वारा भेजे गए फूल और कार्ड भी शामिल थे। इसके साथ ही उनकी दोस्त भी उनसे मिलने के लिए इस दौरान पहुंची थी। वही ZeeTV द्वारा उन्हें एक बुके और चॉकलेट भी भिजवाए गए थे ताकि वह जल्द से जल्द ठीक होकर दोबारा शूटिंग के लिए आ सके।

श्रद्धा की निजी जिंदगी

Kundali Bhagya Actress Shraddha Arya Adds Husband's Name in 'Just Married' Pics on Social Media

वही श्रद्धा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताया तो उन्होंने हाल-फिलहाल ही इंडियन नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की है। इन दोनों की मुलाकात एक दोस्त के माध्यम से हुई थी। बाद में एक दूसरे से दूर रहने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि यह एक दूसरे को पसंद करते हैं। फिर लगभग 1 साल तक डेटिंग के बाद 13 नवंबर को दोनों ने सगाई की और 16 नवंबर को दोनों ने शादी कर ली।

श्रद्धा आर्य का करियर

shraddha arya shared a pictures with karan johar fans said congratulations : newstrack

बता दे कि श्रद्धा आर्य जल्द ही करण जौहर की डायरेक्शन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं और बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। इसके साथ ही अभी श्रद्धा एकता कपूर के हिट शो “कुंडली भाग्य” में भी काम कर रही हैं।

 

ये भी पढ़े: रश्मिका के जन्मदिन पर जानिए उनकी अनसुनी बातें, अकेले 37 करोड़ की है मालकिन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT