होम / Fighter Cast Fees: फाइटर के लिए Hrithik Roshan ने वसूले 50 करोड़, तो Deepika-Anil और अन्य कास्ट को मिली बेहद कम फीस

Fighter Cast Fees: फाइटर के लिए Hrithik Roshan ने वसूले 50 करोड़, तो Deepika-Anil और अन्य कास्ट को मिली बेहद कम फीस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 25, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter Hrithik Roshan and Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। बता दें कि ये फिल्म आज यानी 25 जनवरी, गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ में स्क्रीन शेयर कर रहें हैं। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने सामने आने के बाद दोनों की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहें हैं।

‘फाइटर’ साल की पहली सबसे बड़े बजट की फिल्म

आपको बता दें कि ‘फाइटर’ में ऋतिक और दीपिका के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म बालाकोट हवाई हमलों पर आधारित है, जो भारत द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हमले के बाद बाद पुलवामा में भारतीय जवानों पर हमला किया गया था। वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर द्वारा निर्मित फिल्म ‘फाइटर’ को 250 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया गया है। बता दें कि यह साल की पहली सबसे बड़े बजट की फिल्म है और घोषणा के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस बीच एक्शन थ्रिलर में अपनी भूमिकाओं के लिए ‘फाइटर’ के कलाकारों ने करोड़ो की फीस वसूली है।

‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन की फीस

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर ‘शमशेर पठानिया’ उर्फ पैटी की मुख्य भूमिका निभा रहें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह स्टार कास्ट में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता हैं और उन्होंने इस बहुचर्चित फिल्म में अपने किरदार के लिए 50 करोड़ रुपए लिए हैं।

‘फाइटर’ के लिए दीपिका पादुकोण की फीस

‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण ने ऋतिक रोशन के सामने स्क्वाड्रन लीडर ‘मीनल राठौड़’ उर्फ मिन्नी के रूप में चुना गया है। अपने हिस्से के लिए दीपिका ने 15 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जी हां, ऋतिक और दीपिका की सैलरी में वाकई बहुत बड़ा अंतर है।

‘फाइटर’ के लिए अनिल कपूर की फीस

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद लेते हुए अनिल कपूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के लेटेस्ट निर्देशन में बनी फिल्म में ग्रुप कैप्टन ‘राकेश जय सिंह’ के रूप में दिखाई दिए और उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

‘फाइटर’ के लिए करण सिंह ग्रोवर की फीस

जानकारी के अनुसार, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर ‘सरताज गिल’ का किरदार निभा रहें हैं और उन्हें अपने किरदार के लिए 2 करोड़ रुपए मिले हैं।

‘फाइटर’ के लिए अक्षय ओबेरॉय की फीस

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय फिल्म ‘फाइटर’ में स्क्वाड्रन लीडर ‘बशीर खान’ का किरदार निभा रहे हैं। अपने हिस्से के लिए अभिनेता को कथित तौर पर 1 करोड़ रुपए मिले हैं। हालांकि, फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने इस जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
United Kingdom: टाइटैनिक के सबसे धनी यात्री की सोने की घड़ी इतने में निलाम, जानकर नहीं होगा भरोसा- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘विदेश से लाए थे एक्स-रे मशीन’, पीएम मोदी ने राहुल की विदेश यात्राओं पर कसा तंज -India News
Aaj Ka Rashifal: आज सूर्य की तरह चमकेगा आपका किस्मत, अर्थिक रुप से भी होगा फायदा- Indianews
Australia Plane Crash: ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में हुआ प्लेन क्रैश, 2 की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT