होम / Fighter New Poster: फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, खलनायक के किरदार में दिखें ऋषभ साहनी

Fighter New Poster: फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, खलनायक के किरदार में दिखें ऋषभ साहनी

Babli • LAST UPDATED : January 17, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter New Poster, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड फाइटर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा बटोर रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एहम किरदार वाली फिल्म प्रत्याशा में ऊंची उड़ान भर रही है, इस फिल्म के मेकर्स हर दूसरे दिन प्रमोशन के लिए फिल्म से जुड़ी चीजे रिलीज करके उत्साह बढ़ा रहे हैं। अब, कुछ समय पहले, फाइटर की टीम ने फैसं को ऋषभ साहनी के भयंकर लुक वाले पोस्टर से परिचित कराया, जो फिल्म में एक खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

खूंखार अंदाज में दिखें ऋषभ साहनी

आज, 17 जनवरी को, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋषभ साहनी का प्रभावशाली दिखने वाला पोस्टर शेयर किया हैं। वह फिल्म में एक दुर्जेय प्रतिपक्षी का किरदार निभाते नजर आएंगे और पैटी (ऋतिक रोशन) के खिलाफ लड़ते हुए वह हाथ में गोली बंदूक और खून से लथपथ चेहरे के साथ बिल्कुल भयंकर दिख रहे हैं। आगामी हवाई कार्रवाई क्रूर सीन के साथ अपेक्षाओं को और भी अधिक बढ़ा देती है। पोस्टर को साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, “खलनायक से आँखें मिलाना। #FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है। IMAX 3D में बड़े स्क्रीन पर अनुभव, ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

फैंस ने किया रिएक्ट

पोस्ट साझा किए जाने के कुछ मिनट बाद, फैंस फिल्म की सराहना करना बंद नहीं कर सके। पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने लिखा, “ट्रेलर बहुत पसंद आया, बड़े स्क्रीन पर फाइटर देखने का बेसब्री से इंतजार है,” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “ओमग किलर लुक,” जबकि तीसरे ने लिखा, “विलेन का अल्टीमेट लुक,” और एक और ने कमेंट में लिखा, “बहुत बढ़िया खलनायक।”

इसके अलावा, फाइटर से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे ऋषभ ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर डाला और उस पर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”5 जनवरी को मुलाकात होगी..तैयार रहना! #FighterOn25thJan दुनिया भर में रिलीज हो रही है। IMAX 3D में बड़ी स्क्रीन पर अनुभव

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.